अजब-गजब

मैच के बाद अफगान खिलाड़ी से भिड़ गए शाहिद अफरीदी, घूरकर देखा और फिर… देखें पूरा Video

[ad_1]

मैच के बाद अफगान खिलाड़ी से भिड़ गए शाहिद अफरीदी, घूरकर देखा और फिर... देखें पूरा Video

LPL 2020: अफगान खिलाड़ी से भिड़ गए शाहिद अफरीदी, घूरकर देखा और फिर… देखें पूरा Video

LPL 2020: लंका प्रीमियर लीग (Lanka Premier League 2020) में कैंडी टसकर्स और गाले ग्लेडिएटर्स (Kandy Tuskers Vs Galle Gladiators) के बीच मुकाबला खेला गया. ब्रेडन टेलर (Brendon Taylor) की धमाकेदार पारी की बदौलत कैंडी टसकर्स (Kandy Tuskers) ने ग्लेडिएटर्स (Galle Gladiators) को 25 रन से हरा दिया. टेलर ने 35 गेंद पर 51 रन की शानदार पारी खेली, जिसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. मैच में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. मैच के बाद ग्लेडिएटर्स टीम के कप्तान और पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) अफगान खिलाड़ी नवीन-उल-हक (Naveen-ul-Haq) से भिड़ गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

यह भी पढ़ें

मैच के बाद जब दोनों टीमों के खिलाड़ी हाथ मिला रहे थे, तभी शाहिद अफरीदी अफगान खिलाड़ी नवीन-उल-हक से भिड़ गए. उन्होंने सबसे पहले घूरकर देखा और फिर कुछ कहने लगे. मामला गरमाया तो बाकी खिलाड़ियों ने बीच बचाव किया. 

क्यों हुआ दोनों खिलाड़ियों के बीच बवाल

मैच के दौरान टसकर्स के तेज गेंदबाज नवीन-उल-हक पाकिस्तान के तेज गेंदबाज और ग्लेडिएटर्स के खिलाड़ी मोहम्मद आमिर से भिड़ गए थे. नवीन-उल-हक जब गेंदबाजी कर रहे थे, तो मोहम्मद आमिर बल्लेबाजी कर रहे थे. आमिर ने नवीन की पहली गेंद पर छक्का जड़ा और नवीन से कुछ कह दिया. नवीन फिर गुस्सा गए और हर गेंद पर आमिर से कुछ कहने लगे. पूरे ओवर तक उनके बीच लड़ाई चलती रही. इसी के चलते अफरीदी नवीन पर भड़क गए.

देखें पूरा Video:

Newsbeep

बता दें, शाहिद अफरीदी की कप्तानी वाली गाले ग्लेडिएटर्स की यह लगातार तीसरी हार है. तीन मैच हारने के बाद ग्लेडिएटर्स सबसे आखिरी पायदान पर है. तीन में से एक मैच जीतकर कैंडी टसकर्स तीसरे स्थान पर है. जाफना स्टैलियोन पहले और कोलंबो किंग्स दूसरे स्थान पर है. 



[ad_2]

Source link

Related posts

खिलौने के साथ मजे से खेल रहे थे बच्चे, फिर हुआ कुछ ऐसा, चीख-चीखकर रोने लगे बच्चे- देखें Viral Video

News Malwa

शहर में इमारत के अंदर घुसा शेर, मुख्य दरवाजे से मारी छलांग, चौकीदार की उड़ी नींद और फिर… देखें Video

News Malwa

विरुष्का से लेकर कोविड-19 तक, मकर संक्रांति पर बिक रहीं हर थीम पर बनीं पतंगे, देखें Photos

News Malwa