मध्य प्रदेश

मंदसौर में जहरीली शराब का कहर, 3 लोगों की जान गई, 1 गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचा

[ad_1]

मंदसौर. मंदसौर में जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक को गंभीर रूप से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह मामला मल्हारगढ़ तहसील के पिपलिया मंडी थाना क्षेत्र के खखराई गांव का है. जहरीली शराब से हुई मौत की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंच चुके हैं और पूरे मामले की जानकारी ले रहे हैं. इस मामले पर मल्हारगढ़ विधानसभा क्षेत्र के विधायक और प्रदेश के वित्त और आबकारी मंत्री जगदीश देवड़ा ने ट्वीट कर घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि कोई भी दोषी हो, उसे बख्शा नहीं जाए.

जहरीली शराब पीने से जिन लोगों की मौत हुई है उनकी पहचान घनश्याम बावरी, श्याम लाल मेघवाल और मनोहर लाल बागरी के रूप में हुई है. गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती शख्स का नाम पर्वत सिंह बताया जा रहा है. शराब पीकर बीमार हुए पर्वत सिंह के परिजनों और ग्रामीणों ने बताया कि बाहर से लाई गई शराब पीने के बाद इनकी सबकी तबीयत खराब हो गई, जिनमें से 3 की मौत हो गई है.

जिला चिकित्सालय के डॉक्टर अनिल पाटीदार का कहना है कि पर्वत सिंह नाम का एक व्यक्ति जिला चिकित्सालय में भर्ती हुआ है. उसने कहा है कि शराब पीने के बाद उसे उल्टी, दस्त और पेटदर्द की शिकायत हुई है. मौके पर पहुंचे शहर कोतवाली के टीआई अमित सोनी का कहना है कि शराब पीने से 3 लोगों की मौत की सूचना है. एक व्यक्ति का जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है, इनको हम देखने आए हैं. वरिष्ठ अधिकारी मौके पर गए हैं.

मल्हारगढ़ विधानसभा क्षेत्र के खखराई गांव में हुई इस घटना को प्रदेश के वित्त और आबकारी मंत्री जगदीश देवड़ा ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. जगदीश देवड़ा ने ट्वीट कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. उन्होंने कलेक्टर मनोज पुष्प और पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी को मौके पर भेजा है और निर्देश दिया है कि इस घटना में जो भी दोषी हो. उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए. पूरे घटनाक्रम में जिला आबकारी अधिकारी सीपी सांवले के ऊपर गाज गिर सकती है. सीपी सांवले पर पहले भी जिले में अवैध शराब बिकने के आरोप लगते रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Related posts

IIM इंदौर मध्यप्रदेश को बनाएगा ब्रांड, सरकार को बताएगा कहां और कैसे लगाएं उद्योग

News Malwa

जाने क्या रंग लेगी सिंधिया-पवैया की मुलाकात, कभी राज परिवार की जीत के आड़े आ गए थे ये पूर्व मंत्री

News Malwa

सावधानी से जाएं देवास, लग सकता है स्पॉट फाइन, भोपाल-इंदौर से आने वालों पर ज्यादा सख्ती

News Malwa