मध्य प्रदेश

भोपाल गैस त्रासदी पर फिल्म बनाएंगे रॉनी स्क्रवाला, इस मशहूर किताब के खरीदे अधिकार

[ad_1]

भोपालः भोपाल गैस त्रासदी को 36 साल बीत गए हैं. अब मशहूर निर्माता रॉनी स्क्रूवाला ने इस त्रासदी पर फिल्म बनाने का ऐलान किया है. रॉनी स्क्रूवाला ने इसके लिए मशहूर लेखक डोमिनिक लैपियरे और जेवियर मोरो द्वारा लिखित किताब “फाइव पास्ट मिडनाइट इन भोपालः द एपिक स्टोरी ऑफ द वर्ल्ड्स डेडेस्ट इंडस्ट्रियल डिजास्टर” के ऑडियो-विजुअल अधिकार खरीदे हैं. 

प्रमुख इतिहासकारों में से एक हैं डोमिनिक लैपिएर
डोमिनिक लैपिएर हमारे समय के प्रमुख इतिहासकारों में से एक हैं. लैपिएर ने पेरिस बर्निगं और सिटी ऑफ जॉय जैसी शानदार किताबें लिखी हैं. लैपिएर ने यह किताब जेवियर मोरो के साथ मिलकर लिखी है, जो एतिहासिक घटनाओं में मानवता को उजागर करने के लिए जाने जाते हैं. 

भव्य पैमाने पर बनेगी फिल्म
RSVP भोपाल गैस त्रासदी पर भव्य पैमाने पर फिल्म का निर्माण करेगी. RSVP की क्रिएटिव प्रोड्यूसर सनाया ईरानी का कहना है कि कार्यकारी निर्माता रमेश कृष्णमूर्ति के सहयोग से यह फिल्म भव्य पैमाने पर बनायी जाएगी. फिलहाल इसके लिए अंतरराष्ट्रीय लेखकों और निर्देशकों से बातचीत चल रही है. 

रॉनी बोले- सांस थामने वाली होगी कहानी
रॉनी स्क्रूवाला ने इस फिल्म के बारे में बताया कि उनकी फिल्म की कहानी सांस रोक देने वाली होगी. यह फिल्म दर्शकों को उनकी सीट पर बैठे रहने को मजबूर कर देगी. उन्होंने कहा कि फिल्म की कहानी दर्शकों के दिल को छुएगी, उनके क्रोध और करुणा का एहसास कराएगी. रॉनी ने कहा कि इस कहानी को कहने का इससे बेहतर समय नहीं हो सकता.

WATCH LIVE TV 



[ad_2]

Source link

Related posts

MP में अब इन 100 जगहों पर मिलेगा 10 रुपये में खाना, CM आज करेंगे दीनदयाल रसोई का उद्घाटन

News Malwa

ग्वालियर: रेमडिसिविर इंजेक्शन की खेप लेकर आ रहा सरकारी प्लेन रन वे पर फिसला, दोनों पायलट घायल

News Malwa

कोविड-19 ने लगाया महिला अपराध पर ब्रेक, 15 फीसदी की कमी, PHQ ने जारी की रिपोर्ट

News Malwa