मनोरंजन

भोजपुरी स्टार Khesari Lal ने भी कसा Kangana पर तंज, बोले- ‘कंगना को कुछ न बुझाई…’

[ad_1]

नई दिल्ली: हाल ही में आए कृषि कानून (Farm Laws) के खिलाफ देश भर के किसान दिल्ली बॉर्डर पर मोर्चा खोले हुए हैं. वहीं इस किसान आंदोलन (Farmers Protest) की लपटें सोशल मीडिया पर भी गर्माहट बढ़ा रही हैं. बॉलीवुड से लेकर पंजाबी इंडस्ट्री और अब भोजपुरी इंडस्ट्री के सितारे भी इस बहस को लेकर एक-दूसरे के आमने सामने हैं. बीते दिनों से इस मामले में विवादों में उलझीं एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर अब भोजपुरी स्टार  खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने निशाना साधा है.

बीते दिनों कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने आंदोलन में मौजूद एक वृद्ध सिख महिला पर ऐसा बयान दिया कि अब वह लगातार लोगों के निशाने पर हैं. उनके इस ट्वीट को लेकर हिमांशी खुराना, जस्सी और  दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने जमकर खरी खोटी सुनाईं. कंगना ने भी सबको बराबर जवाब दिए.  वहीं, अब भोजपुरी इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने ट्विटर पर कंगना के बारे में कुछ ऐसा कह दिया है कि उनका ट्वीट वायरल हो गया है. 

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Twitter) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है, ‘ए भाई, ई कंगना के कुछ न बुझाई! न समझ आवे आम, न बुझाये मूली…अ खाली हर बात पे जुबान खूली… किसान लोगिन के आज सबके साथ के जरुरत बा, सब गोटा मिल के बोलीं: जय जवान-जय किसान! बाकी सब के खेसारी के प्रणाम बा.’

इसे भी पढ़ें: Kangana Ranaut से भिड़ने के बाद किसानों के बीच पहुंचे Diljit Dosanjh

अब खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस ट्वीट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. वहीं, कंगना रनौत के ट्वीट को लेकर दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति (डीएसजीएमसी) के सदस्य की ओर से उनको कानूनी नोटिस भेजने के बाद अब DSGMC के प्रमुख मनजिंदर सिंह सिरसा ने अभिनेत्री से बिना शर्त माफी मांगने के लिए कहा है.  

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें



[ad_2]

Source link

Related posts

पिता की मौत के बाद Hina Khan हुईं Corona संक्रमित, कहा- मेरे लिए बहुत मुश्किल दौर है

News Malwa

बड़े-बड़े एक्टर छोड़ Lara Dutta का दिल टेनिस प्लेयर पर आया, घर तोड़ने का लगा था आरोप

News Malwa

एक्टर Dalip Tahil का बेटा Dhruv Tahil गिरफ्तार, ड्रग केस में सामने आया नाम

News Malwa