खेल

भारत वापस लौट रहे हैं Hardik Pandya, कहा- ‘मैंने चार महीने से अपने बच्चे को नहीं देखा’

[ad_1]

सिडनी: सीमित ओवरों की सीरीज में शानदार प्रदर्शन से आगामी टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया में रुकने की उम्मीद जगाने के दो दिन बाद भारत के आक्रामक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कहा है कि वह ‘स्वदेश वापस लौट रहे हैं’.

पीठ के आपरेशन के बाद वापसी करने वाले पांड्या (Hardik Pandya) ने नियमित रूप से गेंदबाजी शुरू नहीं की है लेकिन सीमित ओवरों की सीरीज में उनके शानदार प्रदर्शन के बाद उम्मीद बंधी थी कि टेस्ट टीम में चयन के लिए उनके नाम पर विचार हो सकता है.

VIDEO: मैच के दौरान हवा में उड़कर Sanju Samson ने बचाया छक्का, लोगों ने कहा ‘SuperMan’

टीम की जीत में अहम भूमिका निभाने के बाद इस ऑलराउंडर ने जब कहा था कि टीम प्रबंधन अगर चाहता है तो उन्हें ऑस्ट्रेलिया में रुकने में कोई दिक्कत नहीं है तो उनके रुकने की उम्मीद बढ़ गई थी. हालांकि दो दिन बाद पांड्या ने पुष्टि की कि वह वापस भारत लौट रहे हैं.

पांड्या (Hardik Pandya) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय के बाद कहा, ‘मुझे लगता है कि मुझे स्वदेश लौटना चाहिए और अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताना चाहिए. मैंने चार महीनों से अपने बच्चे को नहीं देखा है, इसलिए मैं अब अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहता हूं’.

टेस्ट क्रिकेट में वापसी के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, ‘शायद भविष्य में. मुझे नहीं पता, शायद’.

इससे पहले जब पांड्या से पूछा गया कि क्या वह टेस्ट श्रृंखला के लिए रुकना चाहते हैं तो उन्होंने कहा था, ‘यह अलग प्रारूप है, मुझे लगता है कि मुझे ऐसा करने की जरूरत है, मेरे कहने का मतलब है कि मुझे कोई दिक्कत नहीं है लेकिन अंत में फैसला प्रबंधन को करना है’.

श्रृंखला में शानदार प्रदर्शन के लिए पांड्या (Hardik Pandya) को मैन ऑफ द सीरीज चुना गया. उन्होंने कहा, ‘मैं खुश हूं और मैन ऑफ द सीरीज पुरस्कार जीतने की मुझे खुशी है लेकिन यह टीम प्रयास था’.

इस खिलाड़ी के आउट होते ही Virat ने छोड़ दी थी जीत की उम्मीद, किया बड़ा खुलासा

उन्होंने कहा, ‘हम सभी ने दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय के बाद फैसला किया था कि हम इसे अब चार मैचों की श्रृंखला के रूप में देखेंगे और हमें उम्मीद थी कि हम चार में से तीन मैच जीतेंगे और ऐसा ही हुआ इसलिए खुशी है’.



[ad_2]

Source link

Related posts

Ind vs SL 3rd ODI: आज मनीष पांडे की छुट्टी तय! इस खिलाड़ी को मिल सकता है वनडे डेब्यू का मौका

News Malwa

ICC WTC Final: R Ashwin के सवाल पर Wasim Jaffer ने बोला Gangs of Wasseypur के Faizal Khan का डायलॉग

News Malwa

MS Dhoni संग Traditional लुक में दिखीं Sakshi Dhoni, डांस का ये Video हुआ Viral

News Malwa