मध्य प्रदेश

भारतीय सेना में जाने का सुनहरा मौका, 10वीं और 12वीं पास युवाओं के लिए इन राज्यों में होने जा रही भर्ती रैली

[ad_1]

भोपाल: भारतीय सेना में जाकर अगर आप भी देश सेवा करना चाहते हैं, तो आपके लिए बड़ी खबर है. क्योंकि भारतीय सेना की तरफ से कई राज्यों में रैली आयोजित की जा रही हैं. जिसके लिए 10वीं, 12वीं पास युवा ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. ऑनलाइन आवेदन का पूरा स्टेप्स ऑफिशियल वेबसाइट joinindianarmy.nic.in पर दिया गया है. 

इन 6 लोगों की मदद से पकड़ में आया था गैंगस्टर विकास दुबे, अब योगी सरकार देगी 5 लाख इनाम

Army Recruitment Rally Kerala:भारतीय सेना की तरफ से केरल के 7 शहरों- तिरुवनंतपुरम, कोल्लाम, पतनमतिटटा, Alappuzha, Kottayam, Ernakulam and Idukki में आयोजित की जाएगी. इस भर्ती रैली के जरिए जनरल ड्यूटी, सोल्जर टेक्निकल, ट्रेड्समैन सहित कई पदों पर भर्तियां की जाएंगी. अधिक जानकारी अभ्यर्थी इंडियन आर्मी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं.

Indian Army Rally Secunderabad:भारतीय सेना की तरफ से तेलंगाना के सिकंदराबाद में 18 जनवरी 2021 से 28 फरवरी 2021 के बीच सेना भर्ती की रैली आयोजित की जाएगी. इस भर्ती रैली में किसी राज्य के अभ्यर्थी भाग ले सकेंगे.  इस संबंध में इंडियन आर्मी ने ऑफिशियल वेबसाइट पर नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट joinindianarmy.nic.in पर जाकर भर्ती से जुड़ी डिटेल्स देख सकते हैं. 

पटवारी को धमकाते MLA पुत्र का ऑडियो वायरल, सरकारी जमीन पर मकान बनाने की दी धमकी

Indian Army rally jalandhar: भारतीय सेना अपने भर्ती मुख्यालय जालंधर कैंट में 4 से 31 जनवरी, 2021 तक भर्ती रैली आयोजित करने जा रही है. इस रैली में जालंधर, कपूरथला, होशियारपुर, शहीद भगत सिंह नगर और तरनतार जिलों के अभ्यर्थी भाग ले सकेंगे. इसके लिए अभ्यर्थियों को joinindianarmy.nic.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करना होगा. 

Indian Army Rally West Bengal: भारतीय सेना की तरफ से वेस्ट बंगाल के दार्जिलिंग और कलिम्पोंग जिलों में भी भर्ती रैली आयोजित की जाएगी. इस भर्ती के लिए यहां के युवा ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती के जरिए सिपाही के पदों पर भर्तियां की जाएंगी. अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- 

Alert: इंटरनेट से मिला फेक कस्टमर केयर नंबर, फोन किया तो कट गए 1 लाख रुपए!

परंपराः यहां गोबर में फेंके जाते हैं बच्चे ताकि हेल्दी रहें, डॉक्टर दे रहे हैं चेतावनी​

अनोखा बच्चा: लाखों में एक बच्चा पैदा होता है, जिसके 2 सिर और 3 हाथ हैं  ​

Video: सुबह की 30 बड़ी खबरें Zee मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ के साथ​

Watch Live TV-



[ad_2]

Source link

Related posts

‘देवभूमि को दिल्ली मॉडल की जरूरत’, मनीष सिसोदिया ने बीजेपी-कांग्रेस पर साधा निशाना

News Malwa

MP News Live Updates: रायपुर में रीवा की लड़की से रेप, डबल सैलरी का लालच देकर दिया घटना को अंजाम

News Malwa

मध्यप्रदेश में 10 से 12 दिनों के भीतर होगी 12वीं के रिजल्ट की घोषणा

News Malwa