मध्य प्रदेश

भाई को बचाने के लिए युवक ने रची हैरान करने वाली साजिश, नाबालिग को बनाया मोहरा

[ad_1]

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में नाबालिग द्वारा बलात्कार का झूठा आरोप लगाने का मामला सामने आया है.आरोप है कि नाबालिग सोमवार को कोतवाली थाना में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची थी. जहां उसने तीन लोगों के खिलाफ अपहरण कर बलात्कार करने की शिकायत दर्ज करवाई थी. पुलिस ने जब नाबालिग के परिजनों से पूछताछ की तो मामला फर्जी निकला.

ये भी पढ़ें-इस मॉडल को सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट करना पड़ा भारी, चोरों ने लगायी करोड़ों की चपत

पुलिस के मुताबिक रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची नाबालिग कुछ साल से सिंगोड़ी चौकी क्षेत्र के ग्राम सिहोरामड़का निवासी अजय गोस्वामी के सम्पर्क में हैं.अजय गोस्वामी के बड़े भाई प्रद्युमन गोस्वामी पर चार महीने पहले नाबालिग का अपहरण कर बलात्कार करने की धारा में मामला दर्ज किया गया था. कोतवाली पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर न्यायालय में पेश किया था. जहां उसका जेल वारंट काट दिया गया था.

आरोपी ने नाबालिग को पढ़ाई थी पट्टी
अजय गोस्वामी अपने भाई को बचाने के लिए पिछले कुछ दिनों से पीड़िता के परिवार पर समझौता करने का दबाव बना रहा था. लेकिन वो लोग नहीं माने. इसके बाद अजय गोस्वामी ने साजिश रचते हुए नाबालिग को बहला-फुसलाकर उसे तीन लोगों के खिलाफ अपहरण और बलात्कार का मामला दर्ज कराने के लिए तैयार कर लिया. जिन तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था उनमें एक व्यक्ति वह भी शामिल था जिसकी नाबालिग रिश्तेदार के साथ अजय के भाई प्रद्युमन पर बलात्कार का आरोप है. अजय गोस्वामी की यह चाल कामयाब होती उससे पहले ही उसकी साजिश का भंडाफोड़ हो गया.

21 नवंबर से रची जा रही थी साजिश
कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग ने पीड़िता के जीजा को फंसाने के लिए उसे 21 नवंबर से फोन करना शुरू कर दिया था. लेकिन जिस दिन अपहरण और बलात्कार का आरोप लगाया गया उस दिन पीड़िता का जीजा कुछ लोगों को चौपहिया वाहन से लेकर मुलताई गया था. जिसके सारे साक्ष्य पुलिस ने जुटा लिए हैं. सारे सबूत हाथ लगने के बाद पुलिस ने फर्जी रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए नाबालिग को भेजने वाले अजय गोस्वामी के खिलाफ अपहरण एवं एससीएसटी एक्ट की धारा में मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ेंः लव जिहाद की शिकार लड़की नेपाल बॉर्डर पर मिली, CM शिवराज ने खुद फोन कर परिजनों को बताया

ये भी पढ़ेंः पुलिसवालों की वर्दी और जूते गंदे देख भड़के IG, एक सिपाही की सर्विस बाइक देख दिया नकद इनाम

ये भी पढ़ेंः भारतीय रेलवे में 5000 से ज्यादा पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें अप्लाई @indianrailways.gov.in

ये भी देखेंः VIDEO: मास्क लगाने पर मिला सम्मान, नहीं लगाने पर मिली सजा

ये भी देखेंः VIDEO: बिना मास्क लगाए लोकगीत पर सांसद ने जमकर किया डांस

Watch LIVE TV-



[ad_2]

Source link

Related posts

Bhopal: पुलिस की वर्दी पहन नकली लेडी पुलिस झाड़ रही थी रौब, ऐसे हुई गिरफ्तार

News Malwa

हवाला हब बन रहे जबलपुर में फिर पकड़ी गई बड़ी रकम, रेलवे स्टेशन से 30 लाख रुपये बरामद

News Malwa

PHOTOS:दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी देख रही भीड़ पर पलटी बरातियों की बस, 4 की मौत

News Malwa