मध्य प्रदेश

भरतपुर: दुल्हन को लेकर शादी करवाने जा रहे परिवार की पिकअप की टक्कर, 4 लोगों की मौत

[ad_1]

देवेंद्र सिंह, भरतपुर: जिले में आज सुबह डीग थाना इलाके में पान्हौरी गांव के पास डीग अलवर मार्ग पर एक सड़क हादसा हुआ, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई और छह की हालत गंभीर बताई जा रही है. 

झांसी निवासी एक परिवार अपनी पुत्री को लेकर उसकी शादी करवाने के लिए हरियाणा पिकअप गाड़ी से जा रहे थे, तभी उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई. घायलों में तीन की मौत डीग अस्पताल में हो गई जबकि एक अन्य घायल को जिला आरबीएम अस्पताल में इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया. इस हादसे में एक साथ चार मौतों के बाद शादी का माहौल गम में तब्दील हो गया. 

दुल्हन के पिता पुष्पेंद्र के अनुसार, पुत्री जूली कुमारी की शादी हरियाणा के मनेंद्रगढ़ निवासी राजेंद्र के साथ तय हुई थी और शादी आगामी 2 दिसंबर को होनी है इसलिए लड़की पक्ष के लोग दुल्हन को लेकर शादी करवाने के लिए पिक अप से हरियाणा जा रहे थे मगर रास्ते में ही हादसा घटित हो गया. 

जानकारी के मुताबिक, झांसी निवासी एक परिवार अपनी पुत्री जूली कुमारी की शादी करवाने के लिए पिक अप से हरियाणा के महेंद्रगढ़ जा रहे थे तभी उनकी पिक अप की ट्रक से जबरदस्त टक्कर हो गई.  मौके पर पहुंची डीग थाना पुलिस ने सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान तीन लोगों की मौत हो गई, जिनमें दो महिला और एक पुरुष है और 6 लोगों को गंभीर स्थिति होने की वजह से जिला आरबीएम अस्पताल के लिए रेफर कर दिया, जहां एक चौथे व्यक्ति की भी इलाज के दौरान मौत हो गई.

डीग थाना पुलिस के मुताबिक, एक पिकअप और ट्रक में टक्कर होने की सूचना मिली थी, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की सहायता से गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया, जहां तीन लोगों की मौत हो गई है. वहीं, घायलों को गंभीर स्थिति में जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है.

 



[ad_2]

Source link

Related posts

पटना नगर निगम 2021 में करेगा नई योजनाओं की शुरुआत, स्वच्छता रैंकिंग में होगा सुधार: आयुक्त

News Malwa

Indore: भड़की ‘ड्रग वाली आंटी’ के बेटे की गर्लफ्रेंड, पूछा- Only Why Me…?

News Malwa

झाबुआ : उस पोल्ट्री फॉर्म में भी फैल गया बर्ड फ्लू जहां से धोनी ने बुलवाए थे 2 हजार कड़कनाथ मुर्गे

News Malwa