मनोरंजन

‘बॉब बिस्वास’ में Abhishek Bachchan का रूप देख चौंक जाएंगे आप, पहचानना मुश्किल

[ad_1]

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने अपनी आने वाली थ्रिलर फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ (Bob Biswas) की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म के सेट से अभिषेक फोटो भी सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही है. इन नई तस्वीरों में अभिषेक बच्चन को पहचान पाना मुश्किल है. 

अभिषेक (Abhishek Bachchan) के फैंस इन तस्वीरों पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. बताया जाता है कि अभिषेक काम को लेकर काफी सीरियस रहते हैं. एक फैन पेज ने अभिषेक का नया लुक शेयर किया है. आप भी देखें.

दो दिन पहले अभिषेक कोलकाता पहुंचे थे
‘बॉब बिस्वास’ (Bob Biswas) की शूटिंग  कोलकाता में हो रही है. दो दिन पहले ही अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) कोलकाता के लिए रवाना हुए थे. अभिनेता ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी पोस्ट की थी. अभिषेक फोटो में कोरोना वायरस से बचाव के लिए मास्क और फेस शिल्ड का उपयोग किए हुए फ्लाइट में बैठे थे. उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा था, ‘हैशटैग बैकटूबिंगबॉब सभी सुरक्षित रहें. सुरक्षित यात्रा करें. मास्क हमेशा पहने रहें.’

‘कहानी’ का स्पिन ऑप है ‘बॉब बिस्वास’
‘बॉब बिस्वास’ सुजॉय घोष (Sujoy Ghosh) की 2012 में आई हिट फिल्म ‘कहानी’ का स्पिन-ऑफ है, जिसमें विद्या बालन ने अभिनय किया था. अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) भी फिल्म में मुख्य किरदार में हैं. 

चित्रांगदा सिंह भी फिल्म का हिस्सा
चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) ने एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वह शीशे के सामने बैठकर शूटिंग के लिए मेकअप करवाते हुए दिखाई दे रही हैं. उन्होंने शेयर तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, ‘ऑन सेट. फेस पेंट ऑन.

VIDEO



[ad_2]

Source link

Related posts

James Bond की 007 पिस्टल हुई नीलाम, कीमत सुनकर रह जाएंगे दंग

News Malwa

Bigg Boss 14: OMG! Rubika Dilaik ने की थी सुसाइड करने की कोशिश, खोला 8 साल पुराना राज

News Malwa

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert:पाखी चलेगी गंदी चाल, अजिंक्य को सई के बेडरूम तक पहुंचने में करेगी मदद

News Malwa