मध्य प्रदेश

बेतिया में दिनदहाड़े 5 लाख की लूट, बुलंद हो गए हैं अपराधियों के हौसले

[ad_1]

बेतिया: बिहार के बेतिया में दिनदहाड़े पांच लाख की लूट हुई है. शहर के बीचों बीच से लूट हुई है. बेतिया होमगार्ड कार्यालय के समीप अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. बगल में एसपी आवास और डीएम आवास भी है. अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. एक के बाद एक लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. 

बेतिया नगर थाना अंतर्गत आधादर्जन लूट की घटनाओं को अपराधी अंजाम दे चुके हैं. अभी तक किसी भी मामले का उद्भेदन नहीं हो पाया है. शहर के व्यवसायी दहशत में है खौफजदा है और पुलिसिया इकबाल खतरे में है.

बाइकसवार अपराधियों ने शनिवार की दोपहर होमगार्ड कार्यालय के समीप हिमांशु फेब्रिकेशन के मुंशी अजय प्रसाद से 5 लाख रुपये लूट लिए. घटना को अंजाम देने बाद अपराधी आईटीआई की ओर फरार हो गए. घटना की सूचना पर पुलिस अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. 

पुलिस के अनुसार पूर्वी चंपारण के पहाड़पुर थाना अंतर्गत हिमांशु फेब्रिकेशन के कर्मी अजय प्रसाद ने ICICI बैंक से रुपये की निकासी कर बैग में रखा और बाइक से घर लौट रहे थे. जैसे ही होमगार्ड कार्यालय के समीप पुलिया के पास पहुंचा, बाइक सवार दो बदमाशों ने झपट्टा मार बैग छीन लिया और रुपये ले फरार हो गए. 

इसके बाद लोगों ने आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस छापेमारी शुरू कर दी है. जगह-जगह वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा है. बेतिया एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया है कि बहुत जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी का दावा कर रही है, लेकिन लगातार एक के बाद एक बेतिया नगर थाना अंतर्गत अपराधी घटना को अंजाम दे रहे है जिससे शहर में नगर थाना पुलिस के कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं.



[ad_2]

Source link

Related posts

MP News: ईमानदारी की ऐसी मिसाल जिसे आपने ना तो देखा होगा ना सुना होगा, पढ़ें पूरी खबर

News Malwa

Viral Video: देखिए कैसे दन-दनादन बरसा रहे पुलिसवाले पर लाठियां, जान बचाकर भागे वर्दी वाले

News Malwa

Jhunjhunu नगर परिषद की सभापति Nagma Bano 1 साल में ही फेल, पार्षदों ने लगाए ये आरोप!

News Malwa