मध्य प्रदेश

बुलंदशहर पुलिस ने कराई मुनादी, अपराधियों को पकड़वाओ, हजार रुपये इनाम पाओ

[ad_1]

मोहित गोमत/बुलंदशहर: यूपी के बुलंदशहर की खुर्जा पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए अनोखी पहल की है. यहां पुलिस बाकायदा माइक से सार्वजनिक मुनादी कराकर लोगों से अपराधियों को पकड़वाने की अपील की. इसके साथ ही पुलिस की मदद करने वाले व्यक्ति को 1000 रुपए इनाम के रूप में देने की घोषणा भी की. हालांकि मुनादी के दौरान पुलिस ने दावा किया कि अपराधियों को पकड़वाने वाले व्यक्ति का नाम, पता और पहचान गुप्त रखी जाएगी.

Video: ओवैसी के गढ़ में गरजे CM योगी, बोले-हैदराबाद को भाग्यनगर बनाने आया हूं

खुर्जा कोतवाली सिटी क्षेत्र में शनिवार को पुलिस द्वारा दो पहिया वाहन पर माइक लगाकर सार्वजनिक मुनादी कराई गई. मुनादी करने वाले व्यक्ति ने लोगों से अपराधियों को पकड़वाने की अपील की. यह मुनादी खुर्जा कोतवाल मिथलेश उपाध्याय के निर्देश पर कराई गई. इस दौरान कोतवाली प्रभारी निरीक्षक द्वारा जुआरियों, सटोरियों और शराब बेचने वालों को पकड़वाने पर 1000 रुपए इनाम देने की घोषणा भी की.

इस दौरान लोगों से कोविड नियमों का पालन करने और मास्क लगाकर घर से निकलने की भी अपील की. इस अनोखी पहल से अपराधी भले ही पुलिस की नजर से बच जाएं मगर आम जनता की नजर से नहीं बच पाएंगे. 

Kartik Purnima 2020: कार्तिक पूर्णिमा के दिन स्नान और दान का है खास महत्व, जानें शुभ मुहूर्त और पूजा विधि 

वहीं इस पहल पर एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि पूरे जनपद में सट्टे के कारोबार को लेकर तरह-तरह की शिकायतें आती रहती हैं. आम लोग भी इस सामाजिक अपराध में लिप्त हैं. इन शिकायतों को देखते हुए प्रत्येक थाना क्षेत्र में इस तरह की अनाउंसमेंट कराई जा रही है.

फैजाबाद अयोध्या और इलाहाबाद प्रयागराज तो हैदराबाद भाग्यनगर क्यों नहीं बन सकता-योगी

उन्होंने बताया कि लोगों को मोटिवेट करने के लिए मुनादी कराई जा रही है कि अगर कहीं कोई अवैध रुप से कार्यक्रम संचालित हो रहा है तो लोग उसकी सूचना दें. उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. एसएसपी  ने बताया कि सूचना देने वाले का व्यक्ति का नाम गुप्त रखा जाएगा और उसे पुरस्कार भी दिया जाएगा.

WATCH LIVE TV

 



[ad_2]

Source link

Related posts

सड़क किनारे चाय बेच रहा नेशनल शतरंज प्लेयर कुलदीप चौहान, कहा- खेल से घर नहीं चला सकता

News Malwa

PHOTOS : अनुपम खेर को भा गया MP का ये गांव, बोले-यहां की साफ-सफाई ने आंखें खोल दीं

News Malwa

MP : उज्जैन में ब्लैक फंगस से पहली मौत, आंख निकालने के बाद भी नहीं बची जान

News Malwa