मध्य प्रदेश

बिहार: पुलिस को अब तक नहीं मिला दोनों लापता भाईयों का सुराग, 1.40 लाख कैश के साथ हैं गायब

[ad_1]

पटना: बिहार की राजधानी में साई कमल राइस मिल के लापता मालिक राकेश कुमार गुप्ता, अमित कुमार गुप्ता का 24 घंटे बाद भी पटना पुलिस पता नहीं लगा सकी और ना ही पुलिस को उनसे जुड़े कोई सुराग मिले. इधर, पीड़ित के परिजन दहशत में हैं. उनको किसी अनहोनी का डर सता रहा है.

बताया जा रहा है कि पूरा मामला पूर्व में पैसे की लेन-देन से संबंधित है. पैसा नहीं देने पर उनको पहले ही उठा लेने का धमकी मिली थी. दोनों भाई पिछले दिनों पैसे का हिसाब-किताब करने नौबतपुर गए थे.

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. सीसीटीवी फुटेज में पुलिस ने दोनों भाईयों को बैग ले जाते देखा है. तस्वीर के हिसाब से पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घरवालों ने बताया कि दोनों भाई अपने साथ एक बैग में एक लाख 40 हजार रुपए कैश लेकर चले थे. 

अब उनके गायब होने के बाद से ही उनका मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा है. 

बिहार में आपराधिक घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. इस बीच, राजधानी पटना में राइस मिल मालिक के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है. जानकारी के अनुसार, पटना के राइस मिल मालिक राकेश कुमार गुप्ता और अमित कुमार गुप्ता का अपहरण (Kidnapping) कर लिया गया है.

वहीं, दोनों भाई के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई. मामला राजधानी पटना से सटे नौबतपुर थाना के नौबतपुर का है. इस संबंध में नौबतपुर थाना में राकेश के पिता भरत प्रसाद ने मामला दर्ज कराया है. पिता ने इस घटना के पीछे नौबतपुर के मुखिया राजीव रंजन पर संदेह जताया है.



[ad_2]

Source link

Related posts

सहारनपुर-मुजफ्फरनगर टोल पर किसानों का हंगामा, टोलकर्मियों को खदेड़ा, आगरा के टोल बने छावनी

News Malwa

अजमेर: 11 को उप जिला प्रमुख-उपप्रधान पद के लिए चुनाव, तैयारियां पूरी

News Malwa

MP Live News: शराब माफिया ने राजगढ़ में पुलिस टीम पर हमला किया

News Malwa