मध्य प्रदेश

बिहार: डॉक्टर की निर्मम हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपियों को बुरी तरह पीटा

[ad_1]

दीपक विश्वकर्मा/नालंदा: नालंदा में वारदातों के थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी कड़ी में दीपनगर थाना इलाके के दीपनगर बाजार के एक क्लिनिक पर बदमाशों ने हमला बोल न केवल ग्रामीण चिकित्सक को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया बल्कि उनके दो कंपाउंडर को भी चाकू मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया.

वारदात को अंजाम दे भाग रहे बदमाशों को इलाके के लोगों ने खदेड़ कर पकड़ दिया और उसकी जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपी समेत सभी लोगों को बिहार शरीफ सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सक विजय शर्मा ने दम तोड़ दिया. जबकि उनके एक कंपाउंडर को चिंताजनक हालत में पीएमसीएच (PMCH) रेफर कर दिया गया जबकि तीसरे का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-बांका: खूनी संघर्ष में एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल, 2 गिरफ्तार

 

 

वहीं, जैसे ही चिकित्सक के मौत की पुष्टि हुई आक्रोशित लोगों ने हॉस्पिटल के भीतर ही आरोपी की पुलिस के सामने पिटाई शुरू कर दी. शायद अगर अस्पताल में पर्याप्त पुलिस बल मौजूद नहीं होते तो शायद इसकी जान नहीं बचती और यह मॉब लिंचिंग (Mob Lynching) का शिकार हो जाता.

ये भी पढ़ें-बिहार के सासाराम में ताबड़तोड़ फायरिंग, डबल मर्डर से इलाके में फैली सनसनी

 

आरोपी युवक शनिवार की सुबह अपने चाचा का इलाज कराने आया था. इसी बीच किसी बात को लेकर कंपाउंडर से नोकझोंक हुई थी और वह धमकी देकर चला गया और फिर देर शाम अपने सहयोगियों के साथ पहुंचकर अचानक इस तरह की वारदात को अंजाम दे दिया.

 



[ad_2]

Source link

Related posts

Indore Comedy Show: देवी-देवताओं पर कर रहे थे टिप्पणी, कॉमेडियन मुनव्वर गिरफ्तार

News Malwa

Rajasthan में कृषि कानूनों के विरोध तेज़, किसानों को मिला NSUI का समर्थन

News Malwa

Real Estate Conclave: यूपी में गुंडाराज के मंसूबे पालने वालों को जनता जवाब देगी- डिप्टी सीएम मौर्य

News Malwa