मध्य प्रदेश

बहू पर रखता था गंदी नजर, बेटे ने किया विरोध तो पिता ने मारी गोली

[ad_1]

मुरादाबाद: मझोला थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब एक पिता और बेटे के बीच हुए विवाद में पिता ने बेटे को गोली मार दी. पड़ोसियों ने गंभीर हालत में उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गयी. मृतक की पत्नी ने अपने ससुर पर अश्लील हरकत करने और बलात्कार का आरोप लगाया है.  

‘तू चोरी-चोरी किसी और से मिलती है’, ये बोल कनपटी पर दाग दी गोली 

क्या है मामला? 
मामला मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र के हनुमान नगर इलाके का है. यहां एक विवाद में पिता ने बेटे को अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मार दी और मौके से फरार हो गया. गोली चलने की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और घायल को इलाज के लिए एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. 

मथुरा: 8 साल की मासूम के साथ हैवानियत,  रेप के बाद हत्या 

मृतक की पत्नी ने ससुर पर लगाया आरोप 
मृतक की पत्नी ने अपने ससुर वीरेंद्र पर आरोप लगाया है कि ससुर ने बीती रात उसके साथ बलात्कार किया. परिवार के सभी लोग शादी में गए थे. सुबह वापस आने के बाद उसने यह बात अपने पति को बताई. इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया और पिता ने बेटे को गोली मार दी. घटना के बाद से मृतक का छोटा भाई भी पिता के साथ फरार हो गया. 

Viral Video: जब बाघ को आया गुस्सा, ऐसे झपट पड़ा लोगों पर

पहले भी की है अश्लील हरकत 
जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला की शादी करीब 10 महीने पहले हुई थी. उसके मुताबिक उसका ससुर शादी के बाद से ही उस पर गंदी नजर रखता था. पहले भी एक बार ससुर ने उससे अश्लील बातें की थीं, जिसकी शिकायत उसने पति और सास से की थी. उसने बताया कि शुक्रवार को सास और पति किसी रिश्तेदार के यहां शादी में गए थे. तभी ससुर ने अकेला पाकर उसके साथ बलात्कार किया. 

Video: लव जिहाद कानून को लेकर अखिलेश यादव ने क्या बोला?

किसी को बताने पर दी थी धमकी 
उसने बताया कि उसने अपने ससुर को मना भी किया. उससे कहा कि वो उसे पिता मानती है. इस पर उसने कहा कि ससुर और पिता में अंतर होता है. इसके अलावा किसी को भी बताने पर पति को जान से मारने की धमकी भी दी थी. आज सुबह सब वापस आए तो उसने अपने पति को सब कुछ बता दिया. इस बात से गुस्साया पति अपने पिता के पास गया. इसी दौरान पिता ने उसे गोली मार दी. 

छोटा बेटा भी गलत हरकतों में देता था साथ 
आरोप ये भी है कि पिता की गलत हरकतों में देवर भी का साथ देता था. वारदात के बाद वो पुलिस के पास रिवाल्वर लेकर पहुंचा. उसने कहा कि उसके भाई को पिता ने नहीं बल्कि उसने मारा है. लेकिन उसकी मां ने पुलिस को पूरा मामला बता दिया.  

फिल्मी अंदाज में कार चालक को मारी गोली, पुलिस को चकमा दे हो गए फरार

वहीं इस मामले पर एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने बताया कि एक युवक के गोली लगने की सूचना मिली थी जिसके बाद अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था. जहां उसकी मृत्यु हो गयी है. परिवार की तरफ से जो भी तहरीर मिलेगी उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी. मृतक की पत्नी ने अपने ससुर पर गंदी नीयत रखने का आरोप भी लगाया है. जांच में जो भी सामने आएगा उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम जुट गई है.

WATCH LIVE TV

 



[ad_2]

Source link

Related posts

UPSC Success Story: पिता ने बेची चाय, बेटा बिना कोचिंग पहली बार में बना IAS

News Malwa

पानी में कोरोना वायरस मिलने से सनसनी! BJP MLA ने लिखा CM शिवराज को पत्र

News Malwa

एमपी में सियासी हलचल तेज, जानिए वीडी शर्मा ने क्यों की गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात

News Malwa