अजब-गजब

बचपन में स्मृति ईरानी ने गुस्से में खिंचवाई थी Photo, पोस्ट कर लिखा- ‘रिश्ते के भी रूप बदलते हैं…’

[ad_1]

बचपन में स्मृति ईरानी ने गुस्से में खिंचवाई थी Photo, पोस्ट कर लिखा- 'रिश्ते के भी रूप बदलते हैं...'

बचपन में स्मृति ईरानी ने गुस्से में खिंचवाई थी Photo, शेयर कर दिया ऐसा रिएक्शन

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) का सोशल मीडिया गेम हमेशा ऑन प्वाइंट रहता है. रिलैक्सेबल पोस्ट्स से लेकर मजेदार मीम्स तक, स्मृति ईरानी लोगों को हंस-हंसकर लोट-पोट कराने में कभी पीछे नहीं रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को देखिए और आप जान जाएंगे कि हम क्या कह रहे हैं. उन्होंने 1 दिसंबर को नया पोस्ट किया है, जो काफी वायरल (Viral) हो रहा है. 

यह भी पढ़ें

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने तब और अब (Then And Now Photo) की तस्वीर पोस्ट की. उन्होंने ‘डोंट एंग्री मी’ फोटो शेयर की. 

स्मृति ईरानी ने जो कोलाज शेयर किया, उसमें उनकी दो तस्वीरें थीं – एक उनके बचपन की और दूसरी हालिया समय की. तथ्य यह है कि दोनों तस्वीरों में स्मृति ईरानी के एक जैसे ही एक्सप्रेशन्स थे. दोनों तस्वीर में स्मृति ईरानी गुस्से में देक रही थीं. 

Newsbeep

तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘#taazatuesdays के शुभ अवसर पर पेश है डोंट एंग्री मी लुक. रिश्तों के भी रूप बदलते हैं. हाव-भाव नहीं बदलते.’

इस तस्वीर को उन्होने करीब 12 बजे शेयर किया था. खबर लिखे जाने तक, इस पोस्ट के 40 हजार से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. स्मृति ईरानी केंद्रीय कैबिनेट में कपड़ा और महिला और बाल विकास मंत्री हैं. अपने राजनीतिक करियर से पहले, स्मृति ईरानी ने ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ और ‘विरुध’ जैसे टेलीविजन शो में अभिनय किया था.



[ad_2]

Source link

Related posts

चुनाव प्रचार के लिए बोर्ड पर लिखा था, ‘कोरोना से नहीं डरेंगे, मतदान हम जरूर करेंगे’, तो IPS ने दिया ऐसा रिएक्शन

News Malwa

बंदरिया ने पकड़ी बच्चे की पूंछ, तो बंदर ने किया Kiss, हर्ष गोयनका ने लिखी दिल छू लेने वाली बात – देखें Video

News Malwa

इटली की झील में 70 साल बाद मिला खोया हुआ एक गांव, जहां कभी रहा करते थे सैकड़ों परिवार – देखें Photos

News Malwa