दुनिया

फ्लोरिडा में दिखा डायनासोर जितना बड़ा Alligator, वीडियो वायरल

[ad_1]

वॉशिंगटन: फ्लोरिडा में नजर आये एक विशालकाय मगरमच्छ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोगों का कहना है कि इस मगरमच्छ को देखकर ऐसा लग रहा है मानो डायनासोर फिर लौट आये हों. वीडियो में मगरमच्छ को बतख को अपना शिकार बनाते हुए दिखाया गया है. इसका आकार इतना बड़ा है कि पहली बार में विश्वास ही नहीं होता कि वर्तमान समय में इतने बड़े जीव भी मौजूद हैं. सोशल मीडिया यूजर्स इस मगरमच्छ को ‘डायनासोर मगरमच्छ’ नाम दे रहे हैं.

फॉक्स न्यूज के मुताबिक, इस विशालकाय मगरमच्छ (Alligator) को सबसे पहले प्रो हंट नेविगेशन ऐप के मालिक केविन स्टाइप (Kevin Stipe) और कैस कौए (Cass Couey) ने देखा. दोनों लीसबर्ग में बतखों (Duck) का शिकार कर रहे थे, तभी उन्हें पानी में हलचल सुनाई दी और फिर जो उन्हें नजर आया उस पर कुछ देर तक वह विश्वास ही नहीं सके. मगरमच्छ 13 फीट का बताया जा रहा है.

आज 1 December 2020 से ये ट्रेनें हुईं शुरू, RTGS, बीमा पॉलिसी और LPG की कीमत में हुआ बदलाव

अब तक 8 लाख Views

फ्लोरिडा में मगरमच्छ आम हैं, लेकिन इतना बड़ा मगरमच्छ शायद पहली बार नजर आया है. यही वजह है कि लोग इसकी तुलना डायनासोर (Dinosaur) से कर रहे हैं. कौए ने वीडियो क्लिप अपने फेसबुक अकाउंट पर भी शेयर की है, जिसे अब तक 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है. लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, ‘इतना बड़ा मगरमच्छ देखने के बाद मैं कभी भी बतख के चक्कर में पानी में नहीं जाऊंगा’.

Jurassic Park से तुलना
हालांकि, कुछ लोगों ने इस वीडियो पर संदेह भी जाहिर किया है. एक फेसबुक यूजर ने लिखा है मुझे नहीं लगता कि बतख असली थी. क्योंकि जब मगरमच्छ उसका शिकार कर रहा था तो अन्य बतखों में कोई हलचल नहीं हुई. वहीं एक अन्य ट्विटर यूजर ने इसकी तुलना जुरासिक पार्क से की है. बहरहाल जो भी हो, सोशल मीडिया पर लोग इस मगरमच्छ के विशालकाय आकार को देखकर हैरान हैं.

 



[ad_2]

Source link

Related posts

Corona से बचने के लिए चीन ने दी Cabin Crew सदस्यों को डायपर पहनने की सलाह

News Malwa

मीडिया रिपोर्ट में दावा: Biden के शपथ ग्रहण समारोह से ठीक पहले White House छोड़कर चले जाएंगे Donald Trump

News Malwa

West Bengal: जेल में 40 साल बिताने के बाद Calcutta High Court के आदेश से रिहा हुआ नेपाली नागरिक

News Malwa