मनोरंजन

फैन ने बताया Kangana Ranaut को Senior, Diljit Dosanjh ने कर दी बोलती बंद

[ad_1]

नई दिल्ली: दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. अब भले ही दोनों ने एक दूसरे के ट्वीट पर जवाब देना बंद कर दिया हो, लेकिन अब इनके फैन्स आपस में भिड़ गए हैं. कंगना रनौत के एक फैन ने तो दिलजीत को सलाह दे दी. फिर क्या था, दिलजीत (Diljit Dosanjh) खफा हो गए और उन्होंने कंगना के फैन की जमकर क्लास लगाई. 

कंगना के फैन ट्वीट में कही ये बात
कंगना (Kangana Ranaut) के फैन ने ट्वीट कर लिखा, ‘दिलजीत आपने अपना पूरा करियर खो दिया है. मैं कंगना का प्रशंसक नहीं हूं, लेकिन हर कोई गलतफहमी में है कि वह क्या कहना चाह रही थी. वह आपकी वरिष्ठ (Senior) हैं और आपको उन्हें “तु” कहने के बजाय सम्मान दिखाना चाहिए था.’

कंगना के फैन को दिलजीत का जवाब
दिलजीत (Diljit Dosanjh) भी कहां चुप बैठने वाले उन्होंने फैन को जमकर लताड़ा. दिलजीत ने लिखा, ‘सीनियर? जब कंगना ने हमारी बुजुर्ग माता के बारे में गलत बोला तो कहां थे. उन्हें अपने से बड़ों से बात करने की अकल है क्या? बात कर रहे हो सीनियर की. करियर की फिक्र आप न करें, मैं खुद देख लूंगा. आप अपनी मैडम को संभालो.’

कंगना दिलजीत के बीच बढ़ गया है विवाद
बता दें, दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बीच विवाद काफी बढ़ गया है. दोनों ने ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे को खूब खरी-खोटी सुनाई है. ये सारा मामला किसान आंदोलन (Farmers protest) से जुड़ा है. कंगना ने एक फेक फोटो ट्वीट की थी, जिसे बाद में उन्होंने हटा दिया था. इस फेक ट्वीट की वजह से कंगना को काफी ट्रोल होना पड़ा और लोगों ने माफी मांगने की बात कही, लेकिन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बात पर अडिग हैं. 

कई और सेलेब्स भी कंगना से खफा
इस मामले पर दिलजीत भी भड़क गए. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने कंगना को जवाब दिया. दरअसल, कंगना ने एक फोटो शेयर की, जिसके कैप्शन में उन्होंने किसान आंदोलन की महिंदर कौर (Mahinder kaur) को शाहीनबाग वाली बिलकिस दादी कहा था. कंगना को गलतफहमी हो गई थी. बाद में ये विवाद बढ़ता ही गया. इस मामले को और भी कई टीवी, बॉलीवुड और पंजाबी सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर उठाया है. 

ये भी पढ़ें:  कंगना Vs दिलजीत: ट्विटर पर हुई ‘महाभारत’ ने पार की सारी हदें



[ad_2]

Source link

Related posts

‘हनी’ के साथ घूम रही थीं Kajal Raghwani, फैन ने कहा- ‘पीछे-पीछे आता हूं’

News Malwa

‘शूटर दादी’ चंद्रो तोमर का हुआ निधन, Taapsee Pannu और Bhumi Pednekar हुईं इमोशनल

News Malwa

Sardool Sikander नहीं रहे, मुख्यमंत्री Amarinder Singh ने जताया शोक

News Malwa