खेल

पाकिस्तान टीम के कुल 9 सदस्यों को हुआ कोरोना, प्रोटोकॉल तोड़ना पड़ा महंगा

[ad_1]

कराची: न्यूजीलैंड दौरे पर गई पाकिस्तान टीम के तीन और सदस्य कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं. अब पाकिस्तान टीम में संक्रमित सदस्यों की संख्या नौ हो गई है.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के एक सूत्र ने बताया कि न्यूजीलैंड स्वास्थ्य विभाग ने पुष्टि की है कि तीन और सदस्य संक्रमित हो गए हैं जबकि एक नतीजे का इंतजार है.

सिडनी में अपनी बेटियों के साथ घूम रहे हैं टीम इंडिया के ये 3 खिलाड़ी, Photo Viral

सूत्र ने कहा कि अभी यह पता नहीं चल सका है कि इन्हें पहली बार संक्रमण हुआ है या पहले भी हो चुका है. जो छह सदस्य पहले पॉजिटिव पाए गए थे, उनमें से दो को दोबारा संक्रमण हुआ है.

इस बीच पीसीबी ने इन घटनाओं को गंभीरता से लिया है कि टीम के कुछ सदस्य यह जताने की कोशिश कर रहे हैं कि उनका पृथकवास जेल की तरह है.

बोर्ड के सीईओ वसीम खान ने छह खिलाड़ियों के पॉजिटिव पाए जाने के बाद टीम को भेजे आडियो संदेश में प्रोटोकॉल का पालन करने की हिदायत दी थी.

Anushka Sharma और Virat Kohli की योग वाली तस्वीर का बना मजाक, देखें Funny Memes

पाकिस्तान टीम 24 नवंबर को न्यूजीलैंड (New Zealand) आई है और 14 दिन के लिए क्वारंटीन है. न्यूजीलैंड क्रिकेट ने पाकिस्तान की टीम पर आरोप लगाए थे कि उन्होंने जैव सुरक्षा प्रोटोकॉल तोड़ा है और अब उन्हें कुछ समय पृथकवास में रहना होगा जिससे वो अभ्यास नहीं कर सकेंगे.

पाकिस्तान टीम के प्लेयर्स का क्वारंटीन के तीसरे, छठे और 12वें दिन कोविड-19 (COVID-19) टेस्ट होना था. इन टेस्ट में पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के 7 खिलाड़ी कोरोना वायरस (Coronavirus) पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद अगला टेस्ट 30 नवंबर को हुआ था और अब टीम में कोविड की संख्या बढ़कर 9 हो गई है.



[ad_2]

Source link

Related posts

BBL 10: मैदान के बीचों बीच Usman Khawaja और Marnus Labuschagne ने उतारे कपड़े, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

News Malwa

IPL 2021 के पूरे सीजन से बाहर रह सकते हैं Shreyas Iyer, Delhi Capitals के मालिक के Tweet से मिले संकेत

News Malwa

IPL 2021 DC vs RR: Rishabh Pant ने किया हैरान, छलांग लगाकर पकड़ा Jos Buttler का हैरतअंगेज कैच

News Malwa