मध्य प्रदेश

पश्चिम बंगाल में ”लोकतंत्र पर चला पत्थर” TMC के ताबूत में ताबूत में अंतिम कील साबित होगाः CM शिवराज

[ad_1]

भोपाल: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में अभी 4 महीने का वक्त बाकी है, लेकिन राज्य में राजनीति सरगर्मियां इतनी बढ़ गई हैं कि मामला पथराव और हिंसा तक पहुंच गया है. बीते गुरुवार को डायमंड हार्बर इलाके में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) और बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) की गाड़ियों पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने ईंट-पत्थरों से हमला कर दिया. इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय को हल्की चोट भी आई. घटना के बाद भाजपा ने पश्चिम बंगाल में जंगलराज होने के साथ ही ममता बनर्जी सरकार पर लोकतंत्र की हत्या करने का आरोप लगाया है.

”लोकतंत्र पर चला पत्थर टीएमसी के ताबूत में अंतिम कील साबित होगा”
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जेपी नड्डा और कैलाश विजयवर्गीय पर हुए इस हमले की तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने इसे लोकतंत्र पर हमला बताया है. सीएम शिवराज ने कहा, ’’बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय की कार पर ममता दीदी ने हमला करवाया है. यह कायराना हमला है. लोकतंत्र की हत्या का प्रयास है. इस हमले का जवाब पश्चिम बंगाल की जनता बीजेपी को वोट देकर देगी. यह हमला बंगाल में टीएमसी के ताबूत में अंतिम कील साबित होगा.’’

”विजयवर्गीय ने घटना का वीडियो शेयर किया है, बाएं हाथ में आई चोट”
कैलाश विजयवर्गीय ने अपने Twitter हैंडल पर पथराव की घटना का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जब नड्डा और विजयवर्गीय की गाड़ी डायमंड हार्बर इलाके से गुजरती है तो सड़क के दोनों ओर टीएमसी का झंडा लिए खड़े लोग ईंट और पत्थर चलाने लगते हैं. विजयवर्गीय खुद को बचाते नजर आ रहे हैं और उनके वाहन के शीशे फूटे हुए हैं. भाजपा के ट्विटर हैंडल से जेपी नड्डा के प्रेस कॉन्फ्रेंस की एक वीडियो शेयर की गई है. इसमें कैलाश विजयवर्गीय अपने लेफ्ट हैंड के एल्बो पर मरहम-पट्टी देखे जा सकते हैं. उनकी कुहनी पर चोट का निशान भी दिख रहा है.

WATCH LIVE TV



[ad_2]

Source link

Related posts

MP LPG Price Update: घरेलू गैस के दाम 10 रुपए घटे, कमर्शियल के 26.50 रुपए बढ़े, अब देनी होगी इतनी कीमत

News Malwa

Bhopal: भोपाल में आज होगा कोरोना के टीके का ड्राय-रन, खामियों पर होगी नजर

News Malwa

भोपाल में नाइट कर्फ्यू की पहली रात: कलेक्टर ने खुद किया स्पॉट फाइन

News Malwa