मध्य प्रदेश

निशिकांत दुबे को भेजी गई नोटिस पर बोले मरांडी- राजनीतिक द्वेष के तहत कार्रवाई कर रही सरकार

[ad_1]

रांची: झारखंड में बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने कहा कि झारखंड पुलिस द्वारा बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे की पत्नी को अपमानजनक नोटिस भेजा गया है. उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन सरकार राजनीतिक विद्वेष से कार्रवाई कर रही है. उन्होंने कहा कि पत्र में लिखा गया है कि 48 घण्टे के भीतर स्वंय उपस्थित हों, ये किस प्रकार की भाषा है.

बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने कहा पुलिस के द्वारा इस तरह का कार्य राजनीतिक पतन को दर्शाता है. आगे बाबूलाल ने कहा कि हमारा ये नहीं कहना है आप जांच न करिए, लेकिन जिस ढंग से एक एमपी की पत्नी को नोटिस दिया जा रहा और थाना बुलाया जा रहा है, उसे 48 घण्टा के अंदर उपस्थित हों. वो भी सारे कागजात के साथ. 

ये देखकर लग रहा है कि सरकार पोलिटिकल वेंडिक्ट होकर काम कर रही है. ये गलत है. उन्होंने कहा कि काम करें, पर काम का तौर तरीका होता है, लेकिन ये तुगलकी फरमान है.

बाबूलाल की चिठ्ठी पर जेएमएम महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य (Supriyo Bhattacharya) ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हमें नहीं लगता पुलिस असभ्य भाषा का प्रयोग करती है, ये कानूनी प्रक्रिया है. यदि कोई शिकायत उनकी कम्पनी या उनके खिलाफ दर्ज थे तो उसपर उनसे स्पष्टीकरण मांगा है.

उन्होंने कहा कि जांच एजेंसी तय करती है टाइम फ्रेम क्या होगा, लोग उससे सहमत नहीं होते तो कोर्ट का सहारा लेते हैं. इसको राजनीतिक मुद्दा नहीं बनाना चाहिए. जो भी सच्चाई है, माननीय सांसद हैं उनको कानून की ज्यादा जानकारी है और कानून को ज्यादा प्रोटेक्ट करना है. 

जेएमएम नेता ने कहा कि जो भी सहयोग है उनके द्वारा पुलिस को करना चाहिए. चिट्ठी आरोपित जो गया है तो बाबूलाल को वो चिठ्ठी कहां से मिली. अगर मिली तो उनको पूछना चाहिए और बोलना चाहिए आपलोग न्यायालय की शरण मे जाएं. इस प्रकार की ओछी राजनीति नहीं होनी चाहिए.



[ad_2]

Source link

Related posts

फिल्मी स्टाइल में किडनैपिंग: ओवरटेक कर रोकी गाड़ी, की फायरिंग, नई नवेली दुल्हन को उठा ले गए बदमाश

News Malwa

राम मंदिर की खूबसूरती बढ़ाएंगे मिर्जापुर के गुलाबी पत्थर, जानिए क्यों है खास

News Malwa

भोपाल की एक हजार कॉलोनियों में कोरोना कर्फ्यू, मंत्री सारंग ने दिलाया अध्यक्षों को संकल्प

News Malwa