मध्य प्रदेश

नाव में चल रही थी पार्टी, सेल्फी लेने के चक्कर पलट गई, डूबने से दो की मौत

[ad_1]

नवीन पांडेय/ वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में नाव पलटने से 2 लोगों की मौत हो गई. रविवार को हुए हादसे में दो लोगों की तलाश थी. इसके लिए सोमवार सुबह से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा था. हालांकि, अंत में चेतसिंह किला घाट से दोनों शवों को बरामाद किया गया. डूबकर मरने वाले दोनों ही स्टूडेंट्स थे. जो नाव पर अपने दोस्तों से मिलने आए थे.

PM मोदी ने किया आगरा मेट्रो प्रोजेक्ट का शिलान्यास,  कहा-“साहस से पूरे होते हैं सपने” 

7 लोगों को किया गया रेस्क्यू
गंगा नदी में पलटी नाव में 9 लोग सवार थे. नाव के पलटते ही अफरा-तफरी मच गई. एनडीआरएफ और जल पुलिस गोताखोर को इसकी सूचना मिलते ही, रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया. रविवार को ही 7 लोगों को बचा लिया गया था. जबकि दो लोग नहीं मिले थे. उनकी तलाश की जा रही थी.

Farmer Protest: हिरासत में लिए गए अखिलेश यादव, कन्नौज के लिए निकले थे पैदल

सेल्फी लेने में हुआ हादसा
मौके पर मौजूद अमित चौहन उर्फ टिंकू ने बताया कि हादसा सेल्फी लेने के चक्कर में हुआ. उन्होंने कहा कि नाव में छेद नहीं था. क्योंकि जो नाव चला रहा था, वह खुद बहुत बड़ा कारीगर था. वह नाव बनाने का काम करता है. ऐसे में खराब स्थिति वाली नाव नहीं चलाएगा. हालांकि, आजकल लोग सेल्फी लेने के चक्कर में इधर से उधर हिलते हैं. इस वजह से नाव पलट जाती है.  अमित चौहन ने दावा किया कि पता चला है कि कुछ लोगों ने नशा किया हुआ था.

पहले लव कपल को खोजकर पकड़ा, फिर कराई शादी, जानिए- क्यों हो रही बस्ती पुलिस की तारीफ 

अंधेरे में हुआ हादसा
स्थानीय लोगों के मुताबिक, लोग नाव पर पार्टी कर रहे थे. हादसा भी सूरज ढलने के बाद हुआ. उस वक्त काफी अंधेरा हो गया था. पुलिस ने लोगों की तलाश की, लेकिन अंधेरा होने की वजह से राहत कार्य को सुबह तक के लिए रोक दिया गया था. हालांकि, तड़के सुबह एक बार फिर प्रसाशन ने राहत कार्य को वापस से शुरू कर दिया. जिसमें दोनों लापता लोगों के शव नदीं से निकाले गए.

WATCH LIVE TV



[ad_2]

Source link

Related posts

Weather Alert: उत्‍तर भारत में मानसून की एंट्री, आकाशीय बिजली ने UP-MP और राजस्‍थान पर बरपाया कहर, 75 की मौत

News Malwa

बिहार: डॉक्टर की निर्मम हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपियों को बुरी तरह पीटा

News Malwa

कांग्रेस पर सीएम शिवराज का तंज ‘मुझे गाली दे, आलोचना करे, लेकिन संकमण रोकने में सहयोग करे’

News Malwa