मध्य प्रदेश

नाली को लेकर हुआ झगड़ा, अंधाधुंध फायरिंग में दो सगे भाइयों को लगी गोली

[ad_1]

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद से एक ऐसी खबर सामने आई है, जहां एक मामूली विवाद के चलते लोग एक दूसरे के खून के प्यासे बन बैठे. एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में दो सगे भाई गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

झांसी में तोड़ी गई पंडित नेहरू की प्रतिमा, धरने पर बैठे कांग्रेसी

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायल युवकों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से दोनों युवकों की गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

क्या है मामला?
मामला खेकड़ा कोतवाली क्षेत्र का है, जहां कोतवाली से चंद दूरी पर मुंडाला मोहल्ले में रहने वाले विश्वास सिंह और सुधीर धामा पक्ष के लोगों में नाली के पानी की निकासी को लेकर लंबे समय से विवाद चला आ रहा है. जिसके चलते मंगलवार को विश्वास सिंह पक्ष के आधा दर्जन लोगों ने सुधीर पक्ष के लोगों पर जानलेवा हमला करते हुए अंधाधुंध फायरिंग कर दी.

जब मेंढक ने बनाया सांप को अपना शिकार, देखें Viral Video

जिसमें सुधीर धामा और उसका सगा भाई मनोज धामा गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, घटना के बाद से आरोपी पक्ष के सभी लोग मौके से फरार हो गए. पुलिस ने दोनों घायल युवकों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है. जहां से उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी मामले की जांच में जुटे हुए हैं.

सर्दियों में जरूर करें गुड़ का इस्तेमाल, इससे होने वाले फायदे आपको कर देंगे हैरान

आरोपियों को पकड़ने के लिए दी जा रही दबिश
वहीं, एसपी बागपत अभिषेक सिंह का कहना है कि जनपद बागपत के खेकड़ा कस्बे में सूचना मिली कि यहां दो पक्षो में विवाद हो गया है. इसमे गोली चलने की बात सामने आई है. जिसमें दो लोग घायल हैं. एक का नाम सुधीर और दूसरे का नाम मनोज है. ये एक ही परिवार के हैं. इसमें मोहित, विशाल और विश्वास तीन आरोपियों के नाम सामने आए हैं. इनको पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है. एसपी ने जल्द ही वारदात का खुलासा करने की भी बात कही है.

WATCH LIVE TV

 

 

 



[ad_2]

Source link

Related posts

बड़ी खबर : MP के शहरी क्षेत्रों में अब शनिवार-रविवार दो दिन रहेगा लॉकडाउन

News Malwa

Bhopal: महिला को घसीटा, जमकर पीटा और फिर किया रेप, आधी रात हो हुई दरिंदगी

News Malwa

FSI रिश्वतकांड की डायरी ने उगले राज! अब MP के साथ महाराष्ट्र में 13 स्थानों पर CBI के छापे

News Malwa