मनोरंजन

‘नमक इश्क का’ में दिखेगी Monalisa की दमदार एक्टिंग, अलग होगा रोल

[ad_1]

मुंबई: ‘नमक इश्क का’ (Namak Ishq Ka) में एक महत्वपूर्ण किरदार में भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) नजर आने वाली हैं. मोनालिसा का कहना है कि इस आगामी टेलीविजन शो में उनका किरदार उनका ड्रीम रोल है. कुछ ही दिनों में ये शो शुरू होने वाला है. शो का प्रमोशन चल रहा है. 

निगेटिव रोल में नजर आएंगी मोनालिसा
‘नमक इश्क का’ (Namak Ishq Ka) में एक डांसर की कहानी बताई गई है, जिसका नाम चमचम है. उसे शादी का बहुत मन रहता है, लेकिन समाज उसे बहू के रूप में अपनाने से इंकार कर देता है. मोनालिसा (Monalisa) शो में एक नेगेटिव रोल में नजर आने वाली हैं. बताया जा रहा है कि मोनालिसा का किरदार काफी प्रभावी होने वाला है. 

मोनालिसा के किरदार के कई शेड्स
अपने किरदार के बारे में मोनालिसा (Monalisa) ने बताया, ‘शो में मेरा किरदार नकारात्मक है, जिसका नाम ईरावती वर्मा है, जो कि बहुत स्ट्रॉन्ग और धूर्त है, लेकिन लोगों के सामने मीठा बोलती है और खुद को मासूम दिखाती है. इस किरदार के कई सारे शेड्स हैं, जिसके बारे में धीरे-धीरे जानने को मिलेगा.’

‘नमक इश्क का’ में नजर आएंगे ये एक्टर्स
वह आगे कहती हैं, ‘लोग ईरावती से डरते हैं. परिवार में भी उसका ही चलता है. यह एक बेहद ही सशक्त किरदार है. यह मेरा ड्रीम रोल है. मुझे अभी कई अलग-अलग तरह की भूमिकाएं निभाने को मिल रही हैं.’ ‘नमक इश्क का’ (Namak Ishq Ka) में श्रुति शर्मा (Shruti Sharma) को चमचम के किरदार में देखा जाएगा. उनके अलावा, आदित्य ओझा और विशाल आदित्य सिंह भी हैं.

ये भी पढ़ें: धांसू है Nirahua और Amrapali Dubey का ये गाना, Video देख फैंस हुए दीवाने



[ad_2]

Source link

Related posts

Khatron Ke Khiladi 11: जब गाड़ी चलाते वक्त सो गए थे Abhinav Shukla, जागे तब कुछ ऐसा था नजारा

News Malwa

Tom Cruise ने रोकी ‘Mission Impossible-7’ की शूटिंग, क्रिसमस पर बच्चों के साथ बिताएंगे वक्त

News Malwa

Ankita Lokhande ने विक्की जैन संग मनाया जन्मदिन, Sushant की बहन ने दिया ऐसा रिएक्शन

News Malwa