मध्य प्रदेश

दौरे पर पहुंचे राज्यसभा सांसद Neeraj Dangi का महिलाओं ने किया घेराव, घंटों की समझाइश

[ad_1]

साकेत गोयल, सिरोही: जिले के आबूरोड नगपालिका चुनाव (Aburoad municipal election) में राज्यसभा सांसद नीरज डांगी (Neeraj Dangi) के वार्ड नंबर 1 और 2 में दौरे के दौरान आकराभता गांव की महिलाओं ने राज्यसभा सांसद का घेराव करते हुए बिजली बिलों की दरों के बढ़ोतरी, रोजगार और राशन की समस्याओं को लेकर अपना दर्द बयां किया. 

यह भी पढ़ें- राज्यसभा सांसद की शपथ लेने के बाद BJP पर बरसे नीरज डांगी, दिया यह बड़ा बयान

 

राज्यसभा सांसद के सामने महिलाओं ने कोरोना (Corona) काल में सरकार की नीतियों पर अपनी नाराजगी जताई. दरअसल, राज्यसभा सांसद वार्ड 1 और 2 में कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में वोट की अपील करने पहुंचे. 

इस दौरान कुछ महिला एकजुट होकर सांसद डांगी के समक्ष पहुंची और महिलाओं ने स्थानीय भाषा में बढ़े हुए बिजली के बिलों रोजगार नहीं होने और राशन संबंधित समस्याओं का दर्द बयां करना शुरू कर दिया. इस दौरान राज्यसभा संसद महिलाओं की समझाइश करते दिखाई दिए. उन्होंने महिलाओं ने कहा कि बिजली के भारी-भरकम बिल सरकार दे रही है. यह बिल अमीर और नौकरी पेशे वाले लोग तो भर सकते हैं लेकिन हम गरीब जनता कहां से भरेंगे. हमारे पास तो मजदूरी तक नहीं है.

नरेगा का कार्य ग्रामीण इलाकों में चल रहा है. शहरी क्षेत्र में इसका कोई लाभ नहीं मिल रहा है. राज्यसभा सांसद ने समझाइश करते हुए कहा कि नरेगा के कार्य ग्रामीण क्षेत्रों के साथ शहरी क्षेत्र में शुरू करने के लिए हम सरकार से चर्चा कर रहे हैं. बिजली बिल को लेकर उन्होंने मुख्यमंत्री से बात की है.  

 



[ad_2]

Source link

Related posts

Indore News: शादी का झांसा देकर किया रेप, जानिए क्या हुआ राजस्थान की इस लड़की के साथ

News Malwa

Honey Trap Case: जेल में बंद तीनों आरोपियों को हाईकोर्ट से मिली जमानत

News Malwa

कोरोना मरीजों की सेवा कर रही नर्सों को CM का सलाम, बोले-यह समय युद्ध काल जैसा

News Malwa