मध्य प्रदेश

दलित युवक ने खेत से तोड़ लिया गन्ना, दबंगों ने पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

[ad_1]

अंबेडकरनगर: उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर में मानवता को शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है, जहां दबंगों ने एक दलित युवक की महज इसलिए पीट-पीट कर हत्या कर दी, क्योंकि उसने गन्ने के खेत से एक गन्ना तोड़ लिया था. पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है.   

चचेरे भाई को मानता था पत्नी की मौत का जिम्मेदार, ससुर के साथ मिलकर ऐसे लिया बदला

क्या है मामला? 
मामला बसखारी थाना इलाके के रामडीह सराय गांव का है, जहां गुरुवार शाम बबलू नाम के शख्स ने पड़ोसी गांव के एक व्यक्ति के खेत से एक गन्ना तोड़ लिया. इस मामूली सी बात को लेकर गन्ना खेत के मालिक ने अपने साथियों के साथ मिलकर बबलू को मोटर साइकिल पर खींच कर बैठाया और जमकर पिटाई की. इससे बबलू के सिर में काफी चोट लगी और उसे उल्टी शुरू हो गई. कुछ ही देर बाद वह बेहोश हो गया. इसके बाद दबंगों ने उसे सड़क के किनारे फेंक दिया. 

Video: जंगल छोड़ खेत में आराम फरमाते दिखा टाइगर

जैसे ही बबलू के घरवालों को घटना जानकारी मिली, वो उसे इलाज के लिए सीएचसी बसखारी ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के चाचा की तहरीर पर पुलिस ने 4 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज लिया. 

लालटेन में पढ़ाई कर बरेली के तेज बहादुर ने किया कमाल, KBC में जीते 50 लाख

चार के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, दो गिरफ्तार
वहीं इस मामले पर पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि खेत मालिक के बेटे ने अपने साथियों के साथ मिलकर  युवक के सिर पर गन्ने से वार कर दिया. जिससे युवक की मौत हो गई है. इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

WATCH LIVE TV

 



[ad_2]

Source link

Related posts

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने EVM की विश्वसनीयता और चुनाव आयोग की निष्पक्षता पर फिर उठाए सवाल

News Malwa

Covid-19: साल में दूसरी बार लुटा प्रवासी मजदूरों का आशियाना, अबकी बार सरकार ने भी मुंह फेरा

News Malwa

सीहोर में शिवराज कैबिनेट की अनौपचारिक बैठक, जानिए कोरोना कंट्रोल के लिए मंत्रियों ने क्या दिए सुझाव ?

News Malwa