मध्य प्रदेश

दरोगा के साथ लिव-इन में रह रही महिला की गोली लगने से मौत, सुसाइड, हादसा या साजिश?

[ad_1]

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में 37 साल की महिला की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. महिला कुछ महीने से क्राइम ब्रांच में तैनात सब इंस्पेक्टर राहुल राठौर के साथ ओमेगा ग्रीन अपार्टमेंट में रह रही थी. जिस वक्त महिला को गोली लगी उस समय  राहुल राठौर और उसका नौकर भी मौजूद थे. 

 

यह भी देखें – VIDEO: किसान आंदोलन से ट्रांसपोर्टर्स पर दोहरी मार, ऐसे बयां किया दर्द 

SI के साथ लिव-इन रिलेशन में रह थी महिला 
मृतक ममता सिंह पिछले कुछ महीनों से राहुल राठौर के साथ लिव-इन रिलेशन में उसके इसी फ्लैट में रह रही थी. बताया जा रहा है कि, राहुल का अपनी पत्नी से महिला के साथ रिश्ते को लेकर विवाद भी चल रहा था. कुछ दिन पहले हजरतगंज के साइबर सेल में इसको लेकर हंगामा भी हुआ था. जिसके बाद राहुल का ट्रांसफर ललितपुर क्राइम ब्रांच में कर दिया गया था. बीते कुछ समय से राहुल छुट्टी पर था. 

यह भी देखें –  Video: 6 सेकंड में जमींदोज हुई 6 मंजिला इमारत, देखिए LIVE वीडियो
 
पुलिस ने शुरू की पूछताछ 
थाना चिनहट क्षेत्र के ओमेगा ग्रीन अपार्टमेंट के 8 वें तल पर स्थित सब इंस्पेक्टर राहुल राठौर के फ्लैट में रविवार सुबह तकरीबन 9.30 बजे गोली की आवाज सुनकर आसपास खलबली मच गई. लोग राहुल के फ्लैट पर पहुंचे तो पता चला कि राहुल के साथ रह रही महिला ममता को गोली लगी है. महिला को तुरंत निजी हॉस्पिटल ले जाया गया जहां, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. गोली ममता की बाईं कनपटी पर लगी थी. सूचना पर मौके पर फारेंसिक टीम के साथ एडीसीपी पूर्वी कासिम आबिदी और चिनहट पुलिस पहुंची. पुलिस राहुल राठौर और उसके नौकर से पूछताछ कर रही है. 

यह भी देखें –  VIDEO: शातिर महिला चोर को सीसीटीवी ने खिलवाई जेल की हवा

हादसा, साजिश या सुसाइड? 
पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही सभी सबूतों को जमा कर जांच के लिए भेजा गया है. इसमें वह गन भी शामिल है जिससे मृतका को गोली.  पुलिस पीएम रिपोर्ट के साथ  बैलेस्टिक रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है. आखिर ममता की मौत सुसाइड है, हादसा या फिर कोई बड़ी साजिश, यह पुलिस की जांच के बाद ही साफ हो पाएगा. 

WATCH LIVE TV



[ad_2]

Source link

Related posts

हरक सिंह रावत ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की तुलना बरगद से की

News Malwa

सावधान ! सायबर अपराधी अब आर्मी अफसर बताकर आपको ठग सकते हैं

News Malwa

सावधान! कोरोना वैक्सीन के नाम पर ठगने वाला सायबर गैंग सक्रिय, पुलिस ने जारी की एडवाइजरी…

News Malwa