मध्य प्रदेश

तीन युवकों ने दोस्त को घोंपा चाकू, फिर हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, डॉक्टर ने मृत बताया तो भाग निकले

[ad_1]

भोपालः मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में तीन युवकों ने अपने ही दोस्त के पेट में चाकू घोंप कर उसे मौत के घाट उतार दिया. घायल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, एक आरोपी अब भी फरार है.

ये भी पढ़ें-व्यापमं महाघोटाले में 18 नए आरोपियों के खिलाफ चालान, नोटिस के बावजूद नहीं हुए थे उपस्थित

घटना तलैया थाना क्षेत्र स्थित टोल वाली मस्जिद के पास की है. एएसपी आरएस मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक का नाम आरीब खान है और वह 15 दिन पहले ही मुंबई से अपने मामा के पास भोपाल आया था. शुक्रवार रात करीब 10ः30 बजे आरीब खान अपने दोस्त अब्दुल बहाव, मोहम्मद उजेफा और तौहिद के साथ इलाके में ही एक पान की गुमठी के पास खड़ा था. इसी दौरान किसी बात को लेकर उनके बीच कहासुनी होने लगी.

घायल करने के बाद अस्पताल तक गए साथ
कहासुनी इतनी बढ़ गई कि उजेफा ने आरीब का कॉलर पकड़ा और बहाव और तौहिद ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. उन्होंने आरीब के पेट में तीन बार चाकू से वार किया, जब वह बुरी तरह घायल हो गया तो तीनों आरोपी उसके मामा के साथ उसे लेकर अस्पताल भी पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने आरीब को मृत घोषित कर दिया. मौत की खबर सुनते ही तीनों आरोपी युवक वहां से भाग निकले.

घटना की सूचना मिलने पर देर रात  पुलिस मौके पर पहुंची. करीब 6 घंटे की मेहनत के बाद पुलिस ने शनिवार सुबह  दो आरोपियों उजेफा और बहाव को एक मैदान से पकड़ लिया. जबकि तौहिद अभी भी फरार है. पुलिस का कहना है कि आरोपी हत्या का सही कारण नहीं बता रहे हैं. आरोपियों का कहना है कि वह मृतक को डराना चाह रहे थे, लेकिन गलती से उसकी हत्या कर बैठे.

VIDEO: मंडप से दूल्हे को छोड़कर भागी दुल्हन, नहीं कराई विदाई, जानिए वजह​

इंडियन एयरफोर्स भर्ती के लिए शॉर्टलिस्ट हुए अभ्यर्थियों की लिस्ट जारी, यहां देखें लिस्ट​

सर्दियों में जरूर खाएं अदरक, यहां जानिए 10 चमत्कारी फायदे​

Watch LIVE TV-

 



[ad_2]

Source link

Related posts

कोरोना की स्थिति समझिए, मंत्री ने लिखा- 2 लाख रुपए महीने के साथ लग्जरी गाड़ी और खाना दूंगा, पर कोई डॉक्टर आए तो

News Malwa

गंजबासौदा हादसा : कुएं और मलबे से 10 शव बरामद, राहत और बचाव कार्य जारी

News Malwa

Bhopal News: लॉकडाउन का उल्‍लंघन करने पर नाबालिग लड़कों का चड्डी में निकाला जुलूस

News Malwa