मनोरंजन

ड्रग्स मामले के बाद Bharti Singh की मुश्किलें बढ़ीं, छोड़ सकती हैं ये शो

[ad_1]

नई दिल्लीः ऐसा लगता है कि ड्रग्स केस में जमानत मिलने के बाद भी भारती सिंह (Bharti Singh) की मुश्किलें कम नहीं होने वालीं. ऐसी खबरें आ रही हैं कि भारती सिंह (Bharti Singh) को ‘द कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो’ (The Kapil Sharma Show) से बैन किया जा रहा है. लेकिन कपिल ऐसा नहीं चाहते हैं. हालांकि इस बारे में अभी तक शो के मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

विवाद से डरे शो मेकर्स
दरअसल, स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, शो मेकर्स ने भारती सिंह को शो से बाहर निकालने का निर्णय कर लिया है. तर्क दिया जा रहा है कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो एक फैमिली शो है. उन्हें बिना किसी विवाद के दर्शकों की हंसी चाहिए.

कपिल हुए ट्रोल
बता दें कि हाल ही में भारती की वजह से कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को ट्रोल किया गया था. एक यूजर ने कमेंट किया था कि भारती सिंह (Bharti Singh) की तरह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) भी ड्रग्स का सेवन करते हैं. यूजर ने लिखा था, ‘भारती का क्या हाल हुआ? जब तक पकड़ी नहीं गई, ड्रग्स नहीं लेती थी. वही हाल आपका है शायद, जब तक पकड़े नहीं जाओगे.’

ये भी पढ़ेः Kangana Ranaut ने अब ऋतिक रोशन और आदित्य पंचोली की ऐसे ‘खींची टांग’

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने इसपर पलटवार करते हुए लिखा था, ‘पहले अपने साइज की शर्ट सिलवा मोटे.’ हालांकि, बाद में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया.

ड्रग्स की मात्रा थी कम
बता दें कि बीते शनिवार को एनसीबी ड्रग्स मामले में भारती सिंह के घर और कार्यालय की तलाशी ली थी और इस दौरान उनके घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था.

एक अधिकारी ने बताया था कि सिंह के घर से कथित तौर पर बरामद मात्रा कानून के तहत ‘छोटी मात्रा’ है. एक हजार ग्राम गांजे तक को छोटी मात्रा माना जाता है और इसके लिए छह महीने तक की जेल या 10,000 रुपये का जुर्माना या दोनों सजा हो सकती है. अगर 20 किलोग्राम या इससे अधिक गांजा बरामद होता है, तो 20 साल तक की जेल हो सकती है. इसके बीच की मात्रा के लिए 10 साल की जेल की सजा हो सकती है.

मनोरंजन की और खबरें पढ़े



[ad_2]

Source link

Related posts

Shahid Kapoor ने गाया इतना बेसुरा गाना, VIDEO देख फैंस के छूटे ठहाके

News Malwa

Ayushmann Khurrana ने खोला अपने नाम से जुड़ा सीक्रेट, बताया क्यों है स्पेलिंग में ऐसा अजीब बदलाव

News Malwa

Kangana Ranaut ने लाइक किया Sonu Sood को ‘फ्रॉड’ बताने वाला ट्वीट, क्राइसिस में बना रहे पैसा?

News Malwa