मनोरंजन

ट्रोल ने कहा- भारती सिंह के बाद आपका नंबर, Kapil Sharma ने दिया मजेदार जवाब

[ad_1]

नई दिल्‍ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) देश-दुनिया में लागों को हंसाने के लिए मशहूर हैं, लेकिन वे कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल्‍स से बच नहीं पाते हैं. हाल ही में कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) के घर और ऑफिस से NCB द्वारा गांजा बरामद किए जाने के बाद उन्‍हें गिरफ्तार किया गया था. ऐसे में एक सोशल मीडिया यूजर ने दोनों कॉमेडियन की तुलना की और आरोप लगाया कि वे दोनों ही ड्रग्स लेते हैं. 

भारती और उनके पति हर्ष लिम्‍बाचिया को पिछले शनिवार गिरफ्तार किया गया था. उन दोनों ने ड्रग्स लेने की बात कबूल की थी. बाद में दोनों को 14 दिनों के लिए हिरासत में भेज दिया गया था, लेकिन अगले दिन ही उन्हें जमानत दे दी गई थी.

ट्रोल को कपिल ने दिया ये जबाव 
भारती-हर्ष के इस मामले के बीच एक ट्रोल ने कपिल शर्मा के लिए ट्विटर पर लिखा, ‘भारती का क्या हाल है? वो जब तक पकड़ी नहीं गई…तब तक ड्रग्‍स नहीं लेती थी. वही हाल आपका है शायद जब तक आप पकड़े नहीं जाते. no drugs @ KapilSharmaK9. 

ये भी पढ़ें- Bharti Singh की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर MEME की बरसात, इस एक्टर का फूटा गुस्सा

कपिल शर्मा ने पीछे न हटने का फैसला किया और अपने अंदाज में मजेदार जबाव दिया. उन्‍होंने रिप्‍लाई दिया, ‘पहले अपने साइज की शर्ट सिलवा मोटे.’ हालांकि कुछ ही देर बाद कपिल ने यह ट्वीट डिलीट कर दिया. 

बता दें कि कई अभिनेताओं ने भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया की गिरफ्तारी को लेकर प्रतिक्रिया दी थी. दिग्गज अभिनेता जॉनी लीवर ने उन्‍हें संजय दत्त से सबक लेने के लिए कहा था.

ये भी पढ़ें: Oscar 2021 में Jallikattu की एंट्री पर Kangna ने बॉलीवुड पर कसा तंज, खूब सुनाई खरी-खोटी

OI से बातचीत में जॉनी लीवर ने कहा था, ‘मैं भारती और हर्ष दोनों से एक बात कहना चाहूंगा. एक बार जब आप लोग बाहर आ जाते हैं, तो अपने साथियों से युवाओं से और ज्‍यादा उम्र वाले लोगों से, सभी ड्रग्स न लेने के लिए कहें. संजय दत्त को देखें, उन्होंने दुनिया के सामने कबूल किया. इससे बड़ा उदाहरण क्‍या होगा? अपनी गलती स्वीकार करें और ड्रग्स छोड़ने का संकल्प लें. कोई भी आपको इस मामले के लिए फूलों का गुलदस्ता देने नहीं आएगा.’ 



[ad_2]

Source link

Related posts

नाइट कर्फ्यू में पार्टी कर रहे थे Badshah-Guru Randhawa, पुलिस ने मारा छापा तो बैक डोर से हुए फरार

News Malwa

Salman Khan जब सबके सामने करने लगे थे Anil Kapoor के अंडरवेयर पर बात, एक्टर हुए थे शरम से लाल

News Malwa

कोरोना होने के बाद ऐसी हो गई है Katrina Kaif की हालत, फोटो शेयर कर दिया खास मैसेज

News Malwa