मध्य प्रदेश

झारखंड में मिले कोरोना के 167 नए मामले, अब तक 964 लोगों की हुई मौत

[ad_1]

रांची: झारखंड में अब तक कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण से 964 लोगों की मौत हुई है. वहीं, झारखंड में सोमवार को कोरोना के 167 नए मामले मिले हैं. स्वास्थ्य विभाग द्वारा सोमवार को जारी बुलेटिन के अनुसार, संक्रमण के 167 नए मामले आने के साथ ही राज्य में अभी तक संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढ़कर 109151 हो गई है.

झारखंड (Jharkhand) में अभी तक संक्रमित हुए 109151 लोगों में से 106171 इलाज के बाद संक्रमण मुक्त हो चुके हैं. पिछले 24 घंटों में कुल 18,192 नमूनों की जांच की गयी है. बता दें कि झारखंड में बढ़ते कोविड मामलों को लेकर राज्य की हेमंत सोरेन (Hemant Soren) सरकार सतर्क है. 

वहीं, रांची से 59, बोकारो से 8, देवघर से 5, धनबाद से 9, दुमका से 2, पूर्वी सिंहभूम से 22, गढ़वा से 1, गिरीडीह से 1,  हजारीबाग से 2, जामताड़ा से 1, लातेहार से 10, लोहरदगा से 2, पाकुड़ से 1, पलामू से 4, रामगढ़ से 1, साहिबगंज से 4, सराईकेला से 12, सिमडेगा से 6, पश्चिमी सिंहभूम से 17 मामलों की पुष्टि हुई है.

सरकार लगातार जांच की क्षमता बढ़ाने के साथ लोगों से कोविड प्रोटोकाल मानने की अपील कर रही है. सीएम हेमंत सोरेन लगातार अधिकारियों के साथ बैठक कर कोविड की स्थिति की समीक्षा कर रहे हैं. वहीं, कोरोना प्रोटोकाल न मानने वालों के खिलाफ पुलिस सख्ती से पेश आ रही है. राज्य में कोविड प्रोटोकाल को लेकर अलर्ट पुलिस जगह मास्क की चेकिंग कर रही है और न पहने वालों से जुर्माना वसूल रही है.



[ad_2]

Source link

Related posts

Rewa : MP के एकमात्र सैनिक स्कूल के गेट लड़कियों के लिए खुले, पहली बार 12 छात्राओं का एडमिशन

News Malwa

कांग्रेस के विधान सभा घेराव के ऐलान पर तंज- बीजेपी बोली चार्टर वाले ट्रैक्टर पर होंगे सवार!

News Malwa

‘मैं अर्द्धनारीश्वर हूं, तुम्हारे सारे दुख-दर्द दूर कर दूंगा’, पीड़ि‍ता से सुनें बाबा की काली करतूत की कहानी

News Malwa