मध्य प्रदेश

जेल से कैदी ने किया फोन- समझौता कर लो नहीं तो मार दिए जाओगे परिवार समेत

[ad_1]

बागपत: माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद भी जिला जेल के हालात सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं. इस बार जेल में बंद शातिर बदमाश ने महिला को फोन कर कॉन्फ्रेंस पर लेकर एक युवक और उसके परिवार को जान से मारने धमकी दी है. कहा कि अगर उसने समझौता नहीं किया तो पूरे परिवार को मार दिया जाएगा. फिलहाल पुलिस ने जेल में बंद बदमाश के खिलाफ छपरौली थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं पुलिस अधिकारी अभी मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं.

कानपुर हत्याकांड: मध्य प्रदेश के 3 सिपाहियों सहित 6 लोगों को इनाम देगी UP पुलिस

क्या है मामला?
मामला छपरौली थाना क्षेत्र के हलालपुर गांव का है, जहां गांव में रहने वाले युवक अंकित खोखर ने बताया कि उसके फोन पर पड़ोस के ही गांव राठौड़ा में रहने वाली एक महिला के नंबर पर फोन कर कॉन्फ्रेंस पर बागपत जिला जेल में बंद गौरव ने बात की. पीड़ित ने बताया कि गौरव ने उसे धमकाते हुए कहा कि ब्रजपाल प्रमुख और उसके मुकदमे में समझौता कर ले. जब पीड़ित ने समझौते से मना किया तो वह गाली-गलौज करने लगा. इसके बाद आरोपी ने धमकाते हुए कहा कि वह उसकी और उसके परिवार के सदस्यों की हत्या करवा देगा.

मुस्लिम शासक तैमूर लंग ने की थी तोड़ने की कोशिश, अब 270 मीटर ऊंचा बनेगा यह मंदिर

आरोपी पर दर्ज हैं एक दर्जन से अधिक मुकदमे
अंकित ने बताया कि कुछ महीने पहले गौरव ने शराब के ठेके पर सेल्समैन को गोली मारकर घायल कर दिया था, जिसके बाद पुलिस ने मुठभेड़ में उसे दबोचकर जेल भेज दिया. अंकित ने बताया कि गौरव पहले भी कई बार जेल से ही धमकियां दे चुका है. आरोपी के खिलाफ एक दर्जन से अधिक मुकदमे भी दर्ज हैं.

जब मगरमच्छ ने किया बाघ का शिकार, देखें Viral Video

30 नवंबर को किया था कारागार का निरीक्षण
जेल की व्यवस्थाएं कैसी चल रही हैं, यह देखने के लिए पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने 30 नवंबर को जेल का निरीक्षण किया था. इस दौरान यह भी देखा गया था कि कोई बंदी या कैदी मोबाइल का प्रयोग तो नहीं कर रहा है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं मिला था. सवाल यह है कि जब निरीक्षण के दौरान जेल से कोई मोबाइल नहीं मिला, तो 29 नवंबर को जेल में बंद आरोपी ने अंकित को फोन करके कैसे धमकाया.

WATCH LIVE TV

 



[ad_2]

Source link

Related posts

सर्दियों में जरूर खाएं पपीता, इतने फायदे होंगे कि फिर डेली खाओगे…

News Malwa

नये साल में इंदौर को मिलेगी भूकंप रोधी मकानों की सौगात, PM मोदी करेंगे शिलान्यास

News Malwa

BHOPAL : सरकारी ज़मीन पर अतिक्रमण रोकने के लिए सरकार ने बनाया नया विभाग

News Malwa