खेल

जीत के बाद Virat ने इन खिलाड़ियों की तारीफ में पढ़े कसीदे, बताई जीत की असली वजह

[ad_1]

कैनबरा: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो मैचों में हारने के बाद तीसरे वनडे में टीम इंडिया (Team India) ने शानदार वापसी की है. आखिरी वनडे में भारतीय टीम ने कंगारुओं को 13 रनों से शिकस्त दी और क्लीन स्वीप होने से खुद को बचाया. 

जीत के बाद टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा कि नए मैदान की गेंदबाजों को मदद करने वाली पिच से उनकी टीम को आत्मविश्वास मिला. पहले दो वनडे सिडनी क्रिकेट ग्राउंड की फ्लैट पिच पर खेले गए थे जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने दोनों मैचों में पहले बल्लेबाजी करते हुए 350 से ज्यादा का स्कोर खड़ा किया था. वही तीसरा मैच मनुका ओवल मैदान की पिच पर खेला गया था जहां आस्ट्रेलिया 303 रनों का लक्ष्य हासिल नहीं कर पाई और 13 रनों से मैच हार गई.

Virat Kohli के लिए ये करियर का सबसे बुरा साल, 2008 के बाद पहली बार शतक से महरूम

मैच के बाद कोहली (Virat Kohli) ने कहा, ‘यह संतोषजनक बात है कि हमारी पारी के पहले हाफ में और ऑस्ट्रेलियाई पारी के दूसरे हाफ में हम दबाव में थे, लेकिन हमने दोनों बार वापसी की. मुझे लगता है कि पिच गेंदबाजों की मदद करने के लिहाज से काफी बेहतर थी और इससे हमें आत्मविश्वास मिला। हम इसके कारण आस्ट्रेलिया को दबाव में ला पाए’.

उन्होंने कहा, ‘13-14 साल अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेलने के बाद मैंने यह जाना है कि आपको उस तरह की वापसी करनी आनी चाहिए जो हमने की’

कोहली (Virat Kohli) ने इस मैच में 63 रनों की पारी खेली लेकिन उनके आउट होने के बाद भारत लड़खड़ाती दिख रही थी. हार्दिक पांड्या ने नाबाद 92 और रवींद्र जडेजा ने नाबाद 66 रनों की पारी खेली और 150 रनों की साझेदारी कर टीम को 302 का स्कोर दिया.

Shubman Gill के करिश्माई छक्के को देखते रह गए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, देखें Viral Video

कोहली ने कहा, ‘मैं थोड़ा और खेलना चाहता था, लेकिन दुर्भाग्य से आउट हो गया. हार्दिक और जडेजा की अच्छी साझेदारी हुई. उसी की टीम को जरूरत थी. हम दिल से खेले और यह ऑस्ट्रेलिया में करना चाहिए’.



[ad_2]

Source link

Related posts

IND vs SL: Suryakumar Yadav को आउट देने पर क्यों मच गया बवाल? देखने को मिला हाई वोल्टेज ड्रामा

News Malwa

भारत में हो सकते हैं IPL 2021 के बचे हुए मैच, Niranjan Shah ने समझाया कैसे

News Malwa

IPL 2021: Hadrik Pandya और Krunal Pandya ने पत्नियों के साथ Garden में किया Cool Dance, देखिए VIDEO

News Malwa