मध्य प्रदेश

जिस पत्नी को 13 साल पहले छोड़ा था बेसहारा, अब कैंसर होने पर उसी ने थामा हाथ

[ad_1]

भोपालः 13 साल पहले जिस पत्नी को तलाक देकर उसने बेसहारा छोड़ दिया था, अब कैंसर होने पर वही महिला अपने पति का सहारा बनी.  दरअसल पति को तीसरी स्टेज के कैंसर का पता चलने पर उसके घरवालों ने उसे छोड़ दिया, जब उसकी पूर्व पत्नी को यह पता चला तो उसने पुरानी सारी कड़वाहट भुलाकर इस मुश्किल वक्त में पति का साथ देने का फैसला किया है.

इस वजह से हुए थे अलग

घटना भोपाल की है. दरअसल 13 साल पहले दोनों की शादी हुई थी. पत्नी को गीत-संगीत का शौक था और यही वजह थी कि शादी के बाद भी महिला ने अपने संगीत का रियाज जारी रखा. लेकिन महिला के ससुराल वालों को बहु का संगीत से यह जुड़ाव पसंद नहीं आया. जिससे घर में विवाद होने लगे. इन विवादों में पति ने भी अपने घरवालों का साथ दिया और नतीजा ये हुआ कि पति-पत्नी का अलगाव हो गया. 

तलाक के बाद महिला बनी अफसर

पति से अलगाव होने के बाद महिला ने खुद के पैरों पर खड़ा होने की सोची. जिसके बाद महिला ने फिर से पढ़ाई शुरू की और आज अपनी मेहनत के बल पर महिला सरकारी नौकरी में एक अच्छे ओहदे पर पहुंच गई है. 

वहीं दूसरी तरफ वक्त का पहिया ऐसा घूमा कि महिला के पति को कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी हो गई. साल 2018 में जब तक पता चला तब तक पति का कैंसर तीसरी स्टेज तक पहुंच गया था. ऐसे में व्यक्ति के घरवालों ने भी मुश्किल वक्त में उसे बेसहारा छोड़ दिया. 

पत्नी करा रही इलाज

जब एक कॉमन फ्रेंड से महिला को पति के कैंसर से पीड़ित होने का पता चला तो उसने पुराने सारे गिले-शिकवे भुलाकर पति का साथ देने का फैसला किया. महिला, पति को अपने घर लेकर आयी और अब अच्छे अस्पताल से उसका इलाज भी करा रही है. 

पति के दोस्त दोनों को फिर से मिलवाने की कोशिश कर रहे हैं. इसके लिए कुटुंब न्यायालय में दोनों की काउंसलिंग भी करायी जा रही है. 

WATCH LIVE TV

 



[ad_2]

Source link

Related posts

सर्दी के खिलाफ आजमाएं प्याज, फायदे जान खुशी के आंसू निकल आएंगे…

News Malwa

सावधान : ब्लैक फंगस इंजेक्शन के लिए दिल्ली में बैठे बदमाश ने भोपाल के मरीज से डेढ़ लाख रुपये ठगे

News Malwa

Indore: भक्तों को 9 महीने बाद दिए खजराना गणेश ने दर्शन, आप भी कीजिए

News Malwa