मनोरंजन

जस्ट मैरिड Aditya और Shweta को रास्ते में मिली किन्नरों की टोली, Watch VIDEO

[ad_1]

नई दिल्ली: सिंगर और इंडियन आइडल 12 के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) बीते दिन 1 दिसंबर को अपनी लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप को शादी के रिश्ते में बदल चुके हैं. सोमवार को आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) की शादी बड़ी ही धूम-धाम से हुई. उनकी शादी के कई वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाए हैं. इन्हीं में एक ऐसी वीडियो भी है जो सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींच रहा है. 

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) की शादी और बारात के कई वीडियोज सामने आ चुके हैं. दोनों के परिवारों की खुशी और उत्साह इन तस्वीर और वीडियो में साफ झलक रहा है. वहीं अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें आदित्य नारायण की कार किन्नरों की टोली से घिरी हुई नजर आ रही है. वीडियो में नवविवाहित जोड़ा किन्नरों से आशीर्वाद लेते दिखाई दे रहा है.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर विरल भयानी ने शेयर किया है. जिसमें आदित्य फूलों से सजी कार में हैं. कार सिग्नल पर रुकती है तो किन्नर इसे घेर लेते हैं. गाड़ी के अंदर से आदित्य उनको पैसे देते हैं. 

आपको बता दें कि आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) ने इस्कॉन मंदिर से शादी की है.  इस शादी में 50 लोगों के शामिल होने की खबर है. आज दोनों की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन भी होने वाला है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें



[ad_2]

Source link

Related posts

Shilpa Shetty की सब्जी का नाम जानना चाहते थे Raj Kundra, एक्ट्रेस ने तान दिया चाकू

News Malwa

कौन कहता है कि संघी औरतें हॉट नहीं होतीं? Kangana Ranaut की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया तूफान

News Malwa

Kriti Sanon ने शेयर की ऐसी तस्वीर दिल संभालना होगा मुश्किल, ब्लैक ब्यूटी बन किया मदहोश

News Malwa