मध्य प्रदेश

जयपुर प्रशासन में कोरोना का कहर, कई अधिकारी-कर्मचारी पॉजिटिव, कामकाज प्रभावित

[ad_1]

जयपुर: प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. सर्वाधिक कोरोना पॉजिटिव मरीज जयपुर में मिल रहे हैं. जयपुर में सोमवार को भी कोरोना संक्रमितों की संख्या 745 रही. इसकी वजह से जिन लोगों के जिम्मे शहर को कोरोना से बचाने की जिम्मेदारी थी, वो खुद ही कोरोना का शिकार हो रहे हैं.

जिला प्रशासन के अधिकारी पिछले आठ महीने से कोरोना के खिलाफ जंग लड़कर इस महामारी से लोगों को बचा रहे हैं मगर कई अधिकारियों के कोरोना पॉजिटिव आने की वजह से प्रशासन का रूटीन का कामकाज भी प्रभावित हो रहा है. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान में आए कोविड के 2,677 नए केस, कुल एक्टिव मामलों की संख्या हुई 28,653

 

एडीएम चतुर्थ अशोक कुमार, एसडीएम नॉर्थ मनीष फौजदार, एसडीएम जयपुर युगांतर शर्मा, एडीएम ईस्ट राजीव पांडे कोरोना की चपेट में आ गए हैं, जिसके चलते प्रशासनिक काम धीमा हो गया है. आने वाले दिनों में निकाय चुनाव होने वाले हैं. इन अधिकारियों के कोरोना की चपेट में आने से चुनाव का काम भी धीमा हो गया है. उधर कुछ अधिकारी ऐसे भी जो कोरोना की जंग जीतकर काम लौट आए हैं. एडीएम द्वितीय पुरुषोत्तम शर्मा, एसीएम विष्णु गोयल, एसीएम मनीषा कोरोना से लड़ाई लड़कर वापस काम पर लौटे हैं लेकिन लगातार अधिकारियों के कोरोना संक्रमित होने की वजह से कलेक्टर भी परेशान नजर आ रहे हैं.

जयपुर नगर निगम के बाद जिला प्रशासन में ही सर्वाधिक कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं. इस वजह से कर्मचारी और अधिकारियों में भय का माहौल है. प्रशासन का रूटीन कामकाज भी प्रभावित हो रहा है.

 



[ad_2]

Source link

Related posts

मध्य प्रदेश : मुख्यमंत्री कोरोना योद्धा कल्याण योजना फिर शुरू, 31 मई तक रहेगी लागू

News Malwa

इंदौर मेट्रो की राह में रोड़ा बन रहे बिजली टॉवरों को हटाने का काम शुरू, अब लगेंगे मोनो पोल

News Malwa

Neemuch News: गंदा पानी पीने से 16 बच्चे हुए बीमार, उल्टी-दस्त की शिकायत से मचा हड़कंप

News Malwa