मनोरंजन

जब Yami Gautam के माता-पिता ने Vicky Donor के लिए कही थी ऐसी बात

[ad_1]

नई दिल्लीः साल 2012 में एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) एक ऐसी फिल्म में नजर आई थीं, जिसने फिल्मों को लेकर लोगों का नजरिया बदला था. यहां हम एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की डेब्यू फिल्म ‘विकी डोनर’ (Vicky Donor) की बात कर रहे हैं, जिसे शूजित सरकार (Shoojit Sircar) ने डायरेक्टर किया था.

जॉन अब्राहम इस फिल्म के प्रोड्यूसर थे. यह फिल्म एक ऐसे लड़के के बारे में थी, जो जोड़ियों की मदद करने के लिए अपना वीर्य (Sperm) डोनेट करता था.

ये भी पढ़ेः Sana Khan ‘हलाल लव’ को बता रहीं खूबसूरत, पति संग फोटोज हुईं वायरल

हर जगह दे रही थीं ऑडिशन
इस फिल्म की एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने कभी बताया था कि वह उस समय हर जगह ऑडिशन देने में लगी हुई थीं. चूंकि उनका बॉलीवुड में कोई गॉडफादर नहीं था, इसलिए ऐसा करना जरूरी था. 

खुद बनाई जगह
उन्होंने इंडिया टुडे कनक्लेव 2018 में कहा था, ‘वह ऐसा दौर था, जब मैं खूब ऑडिशन दे रही थी. उस समय मेरे पास और भी मौके थे. मैं खुद के दम पर थी. मैंने जो भी काम किया, उसने मुझे बनाया. उस समय मेरी मदद को कोई नहीं था.’

पिता का मिला ऐसा रिएक्शन
एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि फिल्म ‘विकी डोनर’ (Vicky Donor) को लेकर उनकी और उनके माता-पिता की क्या प्रतिक्रिया थी. यामी फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर पक्का नहीं थीं, लेकिन उन्होंने जब फिल्म की स्क्रिप्ट अपने माता-पिता को दिखाई तो उन्हें उम्मीद के विपरीत प्रतिक्रिया मिली. 

यामी बताती हैं, ‘जब मैंने ‘विकी डोनर’ के लिए ऑडिशन दिया था, तब मैंने कास्टिंग डायरेक्टर ने पूछा कि फिल्म किस चीज के बारे में हैं? वह सिर्फ मुस्कुरा दीं. जब मुझे फिल्म मिली, तब मुझे पता चला. 
वह आगे कहती हैं, ‘मुझे अपने माता-पिता को बताना था. मेरे पापा ने मुझसे पूछा कि यह फिल्म किसके बारे में है, और मैंने उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट थमा दी. जब मेरे पैरेंट्स ने इसे पढ़ा, तो उनका कहना था कि यह तो बहुत कूल है.’

अगली फिल्म के रिलीज का है इंतजार
काम की बात करें तो यामी गौतम (Yami Gautam) को आखिरी बार फिल्म ‘भूत पुलिस’ (Bhoot Police) की शूटिंग में व्यस्त देखा गया था. इस फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) भी काम कर रही हैं.

मनोरंजन की और खबरें पढ़े



[ad_2]

Source link

Related posts

Bigg Boss 14 Finale: Bipasha Basu ने बताया Rubina Dilaik को Show का विनर, सोशल मीडिया पर होने लगा ट्रेंड

News Malwa

Randeep Hooda वेब सीरीज में डेब्यू के लिए तैयार, एक्टर ने किया खुलासा

News Malwa

जब Raj Kummar Rao और Paresh Rawal बन गए शतरंज के खिलाड़ी, कौन जीतेगा खेल?

News Malwa