खेल

जब फील्डिंग करते वक्त David Warner को चढ़ा डांस का बुखार, देखिए VIRAL VIDEO

[ad_1]

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में टीम इंडिया को 66 रन से हार का सामना करना पड़ा. सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में मेजबान टीम विराट कोहली की सेना पर पूरी तरह हावी रही. इस मैच में जहां आरोन फिंच (Aaron Finch) ने 114 और स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने 105 रन बनाए. वहीं डेविड वॉर्नर (David Warner) ने 69 रन का योदगान दिया.

375 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया निर्धारित 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 308 रन ही बना सकी. भारत की तरफ से शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने 74 और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने 90 रन का योगदान दिया और टीम के स्कोर को सम्मानजनक स्थित में पहुंचा दिया.

यह भी पढ़ें- आखिर Glenn Maxwell ने KL Rahul से क्यों मांगी माफी? वजह जानकर हंसी नहीं रोक पाएंगे

बीते शुक्रवार को खेले गए इस मैच के दौरान स्टेडियम में सिर्फ 50 फीसदी दर्शकों को एंट्री दी गई थी. ये कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के फैलने के बाद ऐसा पहला मौका था जब किसी क्रिकेट के मैच में आम दर्शकों को स्टेडिम में आने की इजाजत मिली है.  

स्टेडिम में इंडियंस क्रिकेट फैंस भी भारी तादाद में जमा हुए थे, इन्हें टीम इंडिया के प्रदर्शन से जरूर निराशा हाथ लगी लेकिन इन दर्शकों ने मैदान में मौजूद डेविड वॉर्नर (David Warner) के डांस का लुत्फ उठाया. फील्डिंग करते वक्त वॉर्नर ने तेलुगू सॉन्ग ‘बुट्टा बोम्मा’ पर थिरकते हुए दिखे. ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज की इस अदा को स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने रिकॉर्ड कर लिया.

डेविड वॉर्नर (David Warner) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वॉर्नर जिस गाने पर डांस कर रहे हैं वह दक्षिण भारत के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का गाना है. वॉर्नर ने लॉकडाउन के दौरान इसी गाने पर अपनी पत्नी के साथ डांस किया था और टिक टॉक (TikTok) वीडियो भी बनाया था, जिसे करोड़ों भारतीय दर्शकों ने पसंद किया था.
 

उस वक्त डेविड वॉर्नर (David Warner) के इस वीडियो को देख अल्लू अर्जुन ने उनका शुक्रिया करते हुए कहा था कि मैं इसकी तारीफ करता हूं. अल्लू के इस कमेंट पर वॉर्नर ने उन्हें उनके गाने के लिए थैंक्यू कहा. बता दें कि अल्लू के इस गाने को एस थमन ने कंपोज किया है.

गौरतलब है कि डेविड वॉर्नर आईपीएल (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) टीम के कप्तान हैं. और डेविड ने अपनी कप्तानी में हैदराबाद टीम को साल 2016 में आईपीएल ट्रॉफी भी जिता चुके हैं. वॉर्नर लंबे वक्त से हैदराबाद की टीम के साथ जुड़े हैं, लेकिन लोगों को ये पता नहीं था कि वॉर्नर हैदराबाद (Hyderabad) के रंग में भी रंग चुके हैं.



[ad_2]

Source link

Related posts

Ind vs Eng: Virat Kohli ने England के खिलाफ फिर दिखाए तूफानी तेवर, टी-20 इंटरनेशनल में ठोके 27 अर्धशतक

News Malwa

IND VS ENG: टीम इंडिया में धमाकेदार एंट्री पर Suryakumar Yadav ने दिया ऐसा रिएक्शन, Sachin भी हुए मुरीद

News Malwa

Sachin Tendulkar ने इशारों-इशारों में पॉप स्टार Rihanna को दिया करारा जवाब

News Malwa