मध्य प्रदेश

घर से जिन्न भगाने के नाम पर महिला को कब्रिस्तान ले जा करते दुष्कर्म, तांत्रिकों की करतूत आई सामने

[ad_1]

कुलदीप चौहान/बागपत: कोतवाली बड़ौत क्षेत्र में एक तांत्रिक की घिनौनी करतूत सामने आई है. यहां एक गांव में रहने वाला व्यक्ति अपनी पत्नी और भाभी को लेकर कोतवाली बड़ौत पहुंचा. उसने पुलिस को बताया कि दो तांत्रिकों ने उन्हें ठग लिया. आरोपितों ने उन्हें घर के अंदर सोना-चांदी गड़ा बताकर डरा दिया. तांत्रिकों ने झांसे में लेकर कहा कि घर में जिन्न का साया है. इस तरह का दबाव बनाकर आरोपितों ने उनसे लगभग 22 लाख रुपए ठग लिए और पीड़ित व्यक्ति की भाभी के साथ कई बार दुष्कर्म भी किया. पीड़ित लोगों ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है.

VIDEO: DJ पर खुलेआम तमंचे संग डिस्को

तंत्र विद्या से बनाई दो हंडियां और सांप
पुलिस को पीड़ित ने बताया कि उसकी बड़ी भाभी मुजफ्फरनगर जनपद की रहने वाली है, जो बीमार रहती है. वह दो साल से अपने ही मायके के एक तांत्रिक से अपना उपचार करा रही थी. उसकी भाभी के साथ तांत्रिक ने उनके घर भी आना-जाना शुरू कर दिया. तांत्रिक ने उनके घर में सोना-चांदी गड़ा बताया और दावा किया कि घर में जिन्नों का साया भी है, जो उनकी मौत का कारण बनेगा. तंत्र विद्या से उन्हें दो हंडियां और सांप भी बनाकर दिखाए. तांत्रिकों ने उन्हें इतना डरा दिया कि वह जैसे-जैसे कहते गए, वह उसी तरह करते गए.

जब खुलेआम पिस्टल दिखाकर व्यापारी से रंगदारी मांगने लगा बदमाश, देखें VIDEO

रात में ले जाते थे कब्रिस्तान
पीड़ित ने बताया कि कुछ समय बाद ही आरोपित अपने साथी के साथ उनके घर आने लगा. तंत्र विद्या करने के नाम पर समय-समय पर रुपए लेते रहे. उन्होंने अपनी जमीन, ट्रैक्टर और ब्याज आदि पर लेकर लगभग 22 लाख रुपए तांत्रिकों को दिए. आरोपितों ने उसकी भाभी के साथ घर के अलावा क्रबिस्तान में कई बार दुष्कर्म भी किया. आरोपित तांत्रिक क्रिया रात के समय करते थे और बताते थे कि इस बारे में किसी को नहीं बताना है. 

छेड़खानी करने पर BJP नेत्री ने पुलिस के सामने युवक को चप्पल से पीटा, देखें VIDEO

जांच में जुटी पुलिस
बड़ौत सीओ आलोक सिंह का कहना है कि प्रार्थना-पत्र मिला है. एक महिला ने एक तांत्रिक पर आरोप लगाया है. ये प्रकरण दो-तीन साल पुराना बताया जा रहा है. इस प्रार्थना पत्र की जांच की जा रही है. जांच कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि पूरे मामले की जांच कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. एक आरोपित को पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

WATCH LIVE TV



[ad_2]

Source link

Related posts

आवास में कमीशनखोरी रोकने के लिए अभियान चलाएगी सरकार, लाभुकों को करेगी जागरूक

News Malwa

भय्यू महाराज आत्महत्या मामला: शक के चलते बार-बार एक ही बात पूछती थी पत्नी, मिलने आती थी मॉडल

News Malwa

कोरोना आपदा की समीक्षा के लिए सरकार ने निकाला नया फॉर्मूला, A B C ग्रुप में बांटे गए जिले 

News Malwa