मनोरंजन

खुद को क्यों अकेला महसूस कर रही हैं Kangana Ranaut, राष्ट्रभक्ति को लेकर भी कही बड़ी बात!

[ad_1]

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हमेशा ही अपने विवादित बयानों और बेबाक राय को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. बीते साल दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से कंगना ने जहां बॉलीवुड के बड़े स्टार्स और फिल्ममेकर्स के खिलाफ मोर्चा खोला वहीं अब राजनैतिक मुद्दों पर भी वह काफी खुलकर अपनी राय रखती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी काफी तगड़ी फैंस फॉलोइंग है. लेकिन अब कुछ ऐसा हो गया है कि कंगना रनौत खुद को अकेला महसूस कर रही हैं.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मुंबई पुलिस के सामने पेश होने के बाद एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने जानकारी दी है कि वह अब आगामी फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) की शूटिंग के लिए भोपाल जा रही हैं. इस ट्वीट में उन्होंने अपने मन की भावनाएं दर्ज की हैं. 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने लिखा है, ‘यदि आप भारत के विरोधी हैं तो आपको बहुत सारा समर्थन, काम / पुरस्कार और प्रशंसा मिलेगी. अगर आप राष्ट्रवादी हैं तो आपको अकेले ही खड़ा होना पड़ेगा, आपका अपना समर्थन तंत्र हो सकता है और आपकी ईमानदारी की सराहना करनी होगी. भोपाल के रास्ते में पुलिस स्टेशन पर घण्टों की मशक्कत के बाद #Dhaakad.’ इस ट्वीट में कंगना ने अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. 

बता दें कि बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ एफआईआर रद्द करने से इनकार कर दिया था. इसके साथ ही कंगना (Kangana Ranaut) की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी थी. साथ ही, कंगना और उनकी बहन रंगोली को आदेश दिया कि वे 8 जनवरी को दोपहर 12 से 2 बजे के बीच बांद्रा पुलिस स्टेशन में हाजिर हों. सुनवाई के दौरान हाई कोर्ट ने कंगना पर राजद्रोह की धारा लगाने को लेकर पुलिस को भी फटकार लगाई थी. कोर्ट ने पूछा थी, ‘जो भी सरकार के मुताबिक नहीं चलेगा, क्या उस पर राजद्रोह की धारा लगा दी जाएगी?’

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें



[ad_2]

Source link

Related posts

Mothers Day पर Kangana Ranaut की इमोशनल पोस्ट, मां से बात करके खूब रोती थीं

News Malwa

Arvind Akela Kallu का गाना ‘लेला नेनुआ’ हुआ वायरल, 24 घंटे में मिले 5 मिलियन व्‍यूज

News Malwa

Anupamaa Spoiler Alert: वनराज और काव्या की शादी का सदमा लेगा अनुपमा की जान? ICU वाली फोटो वायरल

News Malwa