टेक्नोलॉजी

क्या आपका बजट 50,000 से ऊपर है? जानिए- कौन-कौन से 10 बेस्ट एंड्राएड स्मार्टफोन हो सकते हैं बेहतर च्वाइस

[ad_1]

भारत में स्मार्टफोन को लेकर लोग अब बेहद पोजेसिव होते जा रहे हैं. ज्यादातर लोगों की पहली पसंद कम पैसे में अधिक फीचर्स वाले स्मार्टफोन की होती है. हालांकि, लोग अब 50 हज़ार रुपये से ऊपर वाले एंड्राइड फोन को भी इस्तेमाल करने से परहेज नहीं करते हैं. ऐसे में आपको जानना ज़रूरी है कि 50 हज़ार से ऊपर की कीमत वाले वो कौन से स्मार्टफोन हैं जो आप आसानी से पसंद कर सकते हैं. आइए, जानते हैं.

विवो X50 प्रो के दमदार फीचर्स आपको ज़रूर लुभा सकते हैं. इस फोन के आउटर लुक की बात करें तो ये काफी प्रीमियम है और वजन में भी हल्का है. इस स्मार्टफोन में 6.56 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जो 90 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट के साथ आता है. फोन में लगा डिस्प्ले 1,080×2,376 पिक्सल रेज्यूलेशन्स का है. इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 765G प्रोसेसर दिया गया है और 8 जीबी LPDDR4X रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. इस स्मार्टफोन की कीमत 49,990 रुपये है.

Samsung Galaxy S20 FE पर एक नज़र 

वहीं, बात करें Samsung Galaxy S20 FE की तो इसमें सुपर AMOLED+ Infinity-O डिस्प्ले पैनल दिया गया है. इसका लुक और डिजाइन हाल ही में लॉन्च हुए Galaxy Note 20+ की तरह ही है. भारत में इसकी कीमत 49,999 रुपये है.

ये स्मार्टफोन भी बन सकते हैं बेहतर विकल्प 

इसके अलावा, वनप्लस 8, ओपो रेनो 10x ज़ूम, वनप्लस 8T, श्‍याओमी मी 10 5G, वनप्लस 8T, आसुस ROG फोन-3, रियलमी X50 प्रो 5जी, वनप्लस 7टी और सैमसंग गैलेक्सी एस-10 लाइट भी यूजर्स के लिए बेहतर विकल्प हो सकते हैं. आपको बता दें कि ये सभी स्मार्टफोन स्पेशल फीचर्स के साथ बाजारों में उपलब्ध हैं. साथ ही, इन सभी में आपको कुछ-ना-कुछ वेरिएंट देखने को ज़रूर मिल जाएगा.

ये भी पढ़ें :-

सर्दियों के लिए खास Xiaomi का नया पावर बैंक, फोन चार्ज के साथ हाथ भी गर्म करेग

[ad_2]

Source link

Related posts

रॉकेट साइंटिस्ट डेवलप कर रहे सड़क, इस पर चलते-फिरते चार्ज हो सकेंगे इलेक्ट्रिक वाहन

News Malwa

रियलमी और शाओमी को चुनौती देने लिए 19 जनवरी को आ रही हैं ये दो नई स्मार्टवॉच

News Malwa

WhatsApp पर बिना टाइप किए लिखें मैसेज, इस ट्रिक से करें व्हाट्सऐप चैट

News Malwa