मध्य प्रदेश

कोरोना से हुई दूल्हे की मौत, दुल्हन समेत परिवार के 9 सदस्‍यों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

[ad_1]

फिरोजाबाद: कोरोना संक्रमण का कहर अभी खत्म नहीं हुआ है. इसके बावजूद लोग कोरोना को लेकर सजग नहीं हैं और लापरवाही बरत रहे हैं. यूपी के फिरोजाबाद में कोरोना के चलते एक दूल्हे की मौत हो गई जबकि उसके परिवार के नौ लोग कोरोना से संक्रमित हो गए.

देखें Video- नन्हें हाथी ने लोट-लोटकर की बाथटब में मस्ती, वीडियो देख आप भी मुस्कुरा देंगे

क्या है मामला?
मामला थाना एका क्षेत्र के नगला सवंती का है, जहां एक परिवार ने अपने बेटे की शादी 25 नवंबर को बड़े धूम-धाम के साथ की थी. लेकिन किसी को क्या मालूम था कि इस खुशी को कोरोना का ग्रहण लग चुका है. देखते ही देखते पूरे परिवार में कोहराम मच गया, जब उनको पता चला कि जिस लड़के की शादी कर सभी खुशी मना रहे थे उसकी कोरोना के चलते मौत हो गई.

पीएसी में तैनात फॉलोअर की पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

इसके बाद जब परिवार के बाकी सदस्यों की जांच हुई तो दुल्हन समेत 9 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए. कोरोना के लक्षण होने के बाद भी परिवारजन इस बीमारी के प्रति गंभीर नहीं रहे. इसी लापरवाही के चलते परिवार में खुशी का माहौल गम में बदल गया.

सर्दियों में सता रहा जोड़ों का दर्द, तो डाइट में शामिल करें ये चीजें

9 लोग आए कोरोना पॉजिटिव
इस मामले में कोविड प्रभारी डॉ मनोज कटारा ने बताया कि योगेंद्र सलभ रामपाल की शादी 25 नवंबर को हुई थी. 3 तारीख को तबीयत खराब होने पर उन्होंने इलाज लिया. इसके बाद 4 तारीख को उनकी मौत की सूचना के बाद परिवार के सभी लोगों का कोरोना टेस्ट करवाया गया. जिसमें 9 लोग पॉजिटिव पाए गए.

सर्दियां आते ही सूखी खांसी से हैं परेशान, तो अपनाएं ये घरेलू नुस्खे

उन्होंने बताया कि आठ लोगों को फिरोजाबाद के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं एक महिला कासगंज की रहने वाली थी इसलिए कासगंज के सीएमो को सूचित कर दिया गया. डॉक्टर ने बताया कि जांच टीम द्वारा 7 तारीख को कैंप लगाया गया था. अभी इन लोगों की आरटीपीसीआर रिपोर्ट आनी बाकी है. इसके अलावा बुधवार को दोबारा से गांव में कोरोना टेस्ट के कैंप लगवाए गए हैं.

यह भी देखें- VIDEO: देखिए कैसे अपने ट्रेनर की नकल कर, सोशल मीडिया पर छाया गोरिल्ला

WATCH LIVE TV

 



[ad_2]

Source link

Related posts

MP में नकली रेमेडिसविर इंजेक्शन मामले में आरोपियों की धरपकड़ जारी, पुलिस ने इंदौर-देवास से 5 और दबोचे

News Malwa

दूल्हा शादी के लिए था तैयार, लेकिन पुलिस ने रोक दी शादी, गुस्साया वर साली को ले भागा

News Malwa

कांग्रेस महिला नेता के बेटे को कुत्ते ने काटा, दर्ज कराई FIR

News Malwa