मध्य प्रदेश

किसान के घर का दरवाजा खटखटाया, नाम-पता पूछा और मार दी गोली

[ad_1]

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद है कि वह वारदात को अंजाम देने से पीछे नहीं हट रहे हैं. उन्हें पुलिस का डर भी नहीं है. ऐसा मामला बुलंदशहर में देखने को आया है. जहां अज्ञात हमलावरों ने एक किसान आनंद को घर में घुसकर गोली मार दी, फिर फरार हो गए. किसान की हालत नाजुक बनी हुई. उसे हायर मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया है. पुलिस इस मामले को प्रेम-प्रसंग से जोड़कर भी देख रही है. 

मामला बुलंदशहर के ताहरपुर गांव का है. यहां कुछ बदमाश बाइक में सवार होकर आए थे. उन्होंने रात 11:45 बजे किसान आनंद के घर का दरवाजा खटखाया. आनंद ने दरवाजा खोला. बदमाशों ने उनसे पता पूछा उन्होंने पता नहीं बताया तो गुस्साए बदमाशों ने उन पर तमंचे से फायर कर दिया. गोली आनंद के पेट में लगी, लेकिन वो एक बदमाश को पकड़ लिए. किसी तरह से छुड़ाकर बाइक और तमंचा मौके पर छोड़कर भाग गए. 

अपहरण के बाद बनाया धर्म परिवर्तन का दबाव, 2 लोग गिफ्तार, नहीं लगा नाबालिक का सुराग

घायल का हो रहा मेरठ में इलाज
गोली की आवाज के बाद गांव के लोग एकट्ठा हो गए. इसके बाद घायल को नजदीकी अस्पताल ले गए जहां गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने घायल को हायर मेडिकल सेंटर मेरठ रेफर कर दिया. पुलिस के मुताबिक 

VIDEO: देखिए- कैसे खुलेआम रिश्वत ले रहा लेखपाल, नहीं रहा किसी का डर

पुलिस ने बताई असल वजह
पुलिस ने बताया कि इस मामले में मौके से बाइक बरामद हुई है. मामले में दो लोगों को नामजद किया गया है. बुलंदशहर एसएसपी के मुताबिक यह मामला प्रेम-प्रसंग से भी जुड़ा हो सकता है. क्योंकि जिस किसान को गोली मारी गई उनके बेटे की शादी आरोपियों के गांव में ही होनी है. 7 तारीख को आरोपियों के गांव में ही बारात जानी है. इसलिए प्रथम दृष्टया यह मामला प्रेम प्रसंग का भी हो सकता है. इस संबंध में जल्द ही पुलिस आरोपियों को पकड़ लेगी. 

WATCH LIVE TV



[ad_2]

Source link

Related posts

Indian Army New Rally 2020: भारतीय सेना में 8वीं, 10वीं और 12वीं पास के लिए निकली भर्ती, जल्द करें अप्लाई

News Malwa

लखनऊ पुलिस कमिश्नर को मिली जान से मारने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

News Malwa

अगर आप हो रहे हैं डिप्रेशन का शिकार, तो ये है रामबाण इलाज

News Malwa