मध्य प्रदेश

किसान आंदोलन से सड़क पर थमी रफ़्तार, जानें- कहीं आपका रूट भी तो नहीं है ब्लॉक

[ad_1]

लखनऊ:  दिल्ली के आस-पास राज्यों में किसानों का आंदोलन चल रहा है. पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड से किसान दिल्ली की ओर कूच कर रहे हैं. ऐसे में अगर आप घर से बाहर निकलने का प्लान बना रहे हैं, तो सावधान हो जाइए. कई ऐसे रास्ते हैं, जहां आपको ट्रैफिक जाम मिल सकता है. कहीं- कहीं आपको सड़क ब्लॉक भी मिल सकती है.

यूपी में ‘ऑपरेशन क्लीन’: पिस्टल दिखाकर व्यापारी से मांगी थी रंगदारी, पुलिस ने किया एनकाउंटर

गाज़ियाबाद के कई मेट्रो स्टेशन हैं बंद
किसानों के उग्र प्रदर्शन की आशंका को देखते हुए गाज़ियाबाद के तमाम मेट्रो स्टेशन बंद कर दिए गए हैं. अगर आप गाज़ियाबाद से दिल्ली जाने वाले हैं, तो इस बात का ध्यान रखना चाहिए. हालांकि, कुछ लोग मेट्रो स्टेशन पर आ तो गए थे, लेकिन उन्हें निराश होकर वापस जाना पड़ा.

लव जिहाद पर SP सांसद एसटी हसन की मुस्लिम लड़कों को नसीहत ‘हिंदू लड़कियों को मानें बहन’

यमुना एक्सप्रेस-वे पर लगा जाम
यमुना एक्सप्रेस-वे पर किसानों ने जाम लगाया है. भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ता यहां अपना विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. जाम लगने की वजह से एक्सप्रेस-वे पर वाहनों की रफ्तार थम गई है.  गढ़सौली की सड़क पर किसान लेट कर प्रदर्शन कर रहे हैं. ऐसे में आप इधर जाने से बच सकते हैं.

खबर का असर: स्ट्रेचर पर रखे शव को नोंच रहा था आवारा कुत्ता, दो पर कार्रवाई, बनी जांच कमेटी

लखनऊ-सुल्तानपुर रोड पर पुलिस बल तैनात
किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए लखनऊ में सुरक्षा के पुख़्ता इंतज़ाम किए गए हैं. लखनऊ-सुल्तानपुर रोड पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. यातायात व्यवस्था को सुचारू रखने के लिए खुद लखनऊ पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी सड़क पर मौजूद हैं. पुलिस का कहना है किसी भी हाल में कानून व्यवस्था को बिगड़ने नहीं दिया जाएगा.

SSC के स्किल टेस्ट में फर्जीवाड़ा, दूसरे की जगह परीक्षा देने पहुंचे आठ गिरफ्तार

बुलंदशहर में सड़क जाम
बुलंदशहर में किसान आंदोलन के चलते भूड़ चौराहे पर आज भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ता और किसान मिलकर चक्का जाम कर रहे हैं. ऐसे में अगर आप इस तरफ जाने का प्लान बना रहे हैं, तो समस्या आ सकती है. इसके अलावा घर से निकलने पहले अपने रूट के बारे में पता कर लीजिए, कहीं प्रदर्शन की वजह से रास्ता बंद तो नहीं है.

UP WATCH LIVE TV



[ad_2]

Source link

Related posts

हादसा: पुलिया से नीचे गिरी बस, 1 महिला की मौत, 70 घायल

News Malwa

Lift में फंसकर युवक का कट गया था हाथ, डॉक्टरों ने दिव्यांग होने से इस तरह बचाया…

News Malwa

MP News Live Updates : सीधी बस हादसा : राष्ट्रपति ने जताया शोक, PM मोदी ने किया पीड़त परिवारों को 2-2 लाख का मुआवज़ा देने का ऐलान– News18 Hindi

News Malwa