मनोरंजन

किसान आंदोलन को मिल रहा बॉलीवुड का समर्थन, Kapil Sharma ने भी दिया सुझाव

[ad_1]

नई दिल्ली: कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन जारी है. किसान दिल्ली-हरियाणा की सीमा सिंधु बॉर्डर और दिल्ली के निराकारी समागम मैदान में मौजूद हैं और अपनी मांगों के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं. किसानों को देशभर से लोगों का समर्थन मिल रहा है. बॉलीवुड सेलेब्स भी किसानों को सपोर्ट कर रहे हैं. ऐसे में अब कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने किसानों का समर्थन करते हुए ट्वीट किया है. 

कपिल शर्मा का ट्वीट
कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने इसपर ट्वीट करते हुए कहा, ‘किसानों के मुद्दे को राजनीतिक रंग न देते हुए बातचीत से इस मसले का हल निकालना चाहिए. कोई भी मुद्दा इतना बड़ा नहीं होता की बातचीत से उसका हल न निकले. हम सब देशवासी किसान भाइयों के साथ हैं. यह हमारे अन्नदाता हैं.#farmers’

 

इन एक्ट्रेस ने दिया किसानों का साथ
इससे पहले भी कई और पंजाबी सिंगर और एक्टर्स ने किसानों के इस अंदोलन को अपना समर्थन दिया है. उन्होंने भी ट्वीट कर किसानों का हौसला बढ़ाया है. वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री से तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर ने भी प्रदर्शन कर रहे किसानों का हौसला बढ़ाया था.

 

हिट सिंगर गुरु रंधावा ने भी रखी अपनी बात
पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने कहा, ‘सरकार को किसानों के साथ बैठना चाहिए और कोई समाधान निकालना चाहिए. हम सभी किसान परिवार से हैं और हम अपने प्रिय किसानों के साथ खड़े हैं.’ इससे पहले सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने भी किसानों का समर्थन किया था और प्रोटेस्ट की तस्वीर शेयर करते हुए कहा था, ‘बाबा सब ठीक रखें. किसी को कोई नुकसान न हो.’

 

इस बिल को लेकर मचा है बवाल
कृषि बिल, 2020 (Farm Bill 2020) कृषि से जुड़े तीन विभिन्न बिलों का मेल है जिसे सितंबर, 2020 को संसद में पास किया गया.  संसद में पारित होने के बाद भी इसे लेकर बवाल मचा था. सोशल मीडिया पर भी मोदी सरकार को घेरे में लिया गया था. अब किसान दिल्ली की सीमा पर 26 नवंबर से प्रदर्शन कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Farmers Protest: दिल्ली के 5 प्वाइंट पर अब धरना, किसानों ने सरकार को दी चेतावनी



[ad_2]

Source link

Related posts

The Family Man 2 ने कर दिया कमाल, कई विदेशी वेब सीरीज को छोड़ दिया बहुत पीछे

News Malwa

B’Day: Salman Khan संग डेब्यू करके पहली फिल्म से बनी थीं स्टार, जानिए अब कहां हैं Bhagyashree

News Malwa

Hina Khan ने फिर से शेयर की अपनी ग्लैमरस तस्वीर, समंदर किनारे दिया बेहतरीन पोज

News Malwa