मध्य प्रदेश

कांग्रेस का जनाधार देश में खत्म, पंचायत चुनाव में हुई पार्टी की दुर्गति: ज्ञानदेव आहूजा

[ad_1]

भानु शर्मा/धौलपुर: राजस्थान के धौलपुर में होने वाले निकाय चुनावों को लेकर पहुंचे बीजेपी के कद्दावर नेता ज्ञानदेव आहूजा ने प्रेस वार्ता कर कांग्रेस पर तीखे प्रहार किए हैं. उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर किसानों को बरगलाने का आरोप लगाया है. आहूजा ने कहा कि कांग्रेसियों ने किसानों के साथ भारत बंद के खूब प्रयास किए थे, लेकिन कामयाब नहीं हो सके. 

बीजेपी नेता ने कहा कि हाल ही में राजस्थान में पंचायतीराज चुनाव में कांग्रेस की सबसे बड़ी दुर्गति हुई है. कांग्रेस के मंत्री ट्रैक्टर चलाकर ‘भारत बंद’ (Bharat Band) का आह्वान कर रहे थे. लेकिन उनको कामयाबी नहीं मिल सकी. ज्ञानदेव आहूजा ने कहा कि कांग्रेसियों के मंसूबे भारत बंद के कामयाब नहीं हो सके.

उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस दोनों ही राष्ट्रीय पार्टियां हैं. लेकिन राजस्थान में हाल ही में हुए पंचायती चुनाव में कांग्रेस पार्टी की दयनीय दशा हुई है. तीन दिन पूर्व राजस्थान में पंचायत समिति एवं जिला परिषद के 21 जिलों के चुनाव हुए थे, जिसमें भाजपा को सबसे अधिक सफलता मिली है.

आहूजा ने कहा कि किसानों द्वारा जो आंदोलन किया जा रहा है. उसमें कांग्रेस पार्टी बेवजह राजनीति कर रही है. पंचायती चुनाव में कांग्रेस की सबसे ज्यादा दुर्गति हुई है. उन्होंने कहा कि भगवान कांग्रेस के लोगों को सद्बुद्धी दें. उन्होंने कहा कि पंचायतीराज चुनाव ठेठ देहात का चुनाव होता है. उसमें भी कांग्रेस को पराजय मिली है.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री एवं शिक्षा मंत्री डोटासरा का भी पंचायतीराज चुनाव में लोगों ने साथ नहीं दिया है. बीजेपी नेता ने कहा कि कांग्रेस का जनाधार पूरे देश में खत्म हो चुका है. देश के लोग तुष्टीकरण की राजनीति को समझ चुके हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के नेतृत्व में भाजपा पार्टी एक सूत्र में बंधी है. धीरे-धीरे कांग्रेस पार्टी की उनके नेताओं के कारण ही दुर्गति होगी. 

ये भी पढ़ें-Chittorgarh में जिला प्रमुख पद पर BJP के Suresh Dhakad निर्विरोध निर्वाचित, मना जश्न



[ad_2]

Source link

Related posts

डबल मर्डर: इंदौर के पुलिसकर्मी और पत्नी की निर्मम हत्या, नाबालिग बेटी पर शक

News Malwa

बिहार में कैबिनेट बैठक नहीं होने पर RJD ने उठाए सवाल, कहा-सरकार में सबकुछ ठीक नहीं

News Malwa

सेना के नेतृत्व में INDO-PAK युद्ध की स्वर्णिम विजय मशाल भोपाल पहुंची, DGP ने किया स्वागत

News Malwa