खेल

इस दिग्गज खिलाड़ी ने दिया चहल को झटका, कुलदीप यादव की बल्ले-बल्ले

[ad_1]

कैनबरा: भारत के दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) के प्रदर्शन को लेकर बड़ा बयान दिया है. गावस्कर ने कहा कि लगता है कि कुलदीप यादव ने लय में वापसी कर ली है और भारत पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की जगह उन्हें मौका दिया जा सकता है.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे में चहल की जगह खेल रहे कुलदीप ने मध्य ओवरों में अच्छी गेंदबाजी की जिससे भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को रोकने में मदद मिली. बायें हाथ के कलाई के स्पिनर ने अपने 10 ओवर के कोटे में 57 रन लुटाये और कैमरून ग्रीन का विकेट भी हासिल किया.

मजेदार Memes के जरिए फैंस मना रहे हैं टीम इंडिया की जीत का जश्न, गंभीर को किया ट्रोल 

गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा, ‘कुलदीप अच्छी लय में दिखे. उसने काफी लंबे समय पर गेंदबाजी की. मुझे लगता है कि कम से कम पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय तक उन्हें आजमाया जा सकता है और देख सकते हैं कि यह कैसा रहता है’.

तीन मैचों की टी20 सीरीज शुक्रवार से शुरू होगी.

गावस्कर (Sunil Gavaskar) को यह भी लगता है कि अगर हार्दिक पांड्या छोटे प्रारूप में दो या तीन ओवर भी फेंक पाये तो यह भारत के लिये फायदेमंद होगा. उन्होंने कहा, ‘अगर हार्दिक टी 20 प्रारूप में दो ओवर फेंकते हैं तो इससे अन्य गेंदबाजों से दबाव कम हो जायेगा और कोहली के पास और विकल्प भी हो जायेगा’.

बल्कि पंड्या के बल्लेबाजी प्रदर्शन से गावस्कर इतने प्रभावित हुए कि वह चाहते हैं कि अगर शीर्ष तीन बल्लेबाज कम से कम 14 ओवर तक बल्लेबाजी कर लेते हैं तो इस हरफनमौला को टी20 में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए.

जीत के बाद Virat ने इन खिलाड़ियों की तारीफ में पढ़े कसीदे, बताई जीत की असली वजह

उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि आईपीएल में करीब 700 रन जुटाने वाले लोकेश राहुल और पिछले कुछ समय में टी20 प्रारूप में सबसे सहज दिखने वाले शिखर धवन को पारी का आगाज करना चाहिए जिसके बाद विराट कोहली आयें’.

गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा, ‘अगर वे 14वें या 15वें ओवर तक टिके रहते हैं तो हार्दिक पंड्या को चौथे नंबर पर आना चाहिए या फिर अगर दो विकेट पावरप्ले में गिरते हैं तो श्रेयस अय्यर को आना चाहिए’.



[ad_2]

Source link

Related posts

IND vs ENG: दूसके वनडे में हार के बाद Michael Vaughan ने कसा Team India पर तंज, World Cup को लेकर दे डाली सलाह

News Malwa

Rohit Sharma की बैटिंग पर इस दिग्गज ने उठाए सवाल, इस कमजोरी की खोल दी पोल

News Malwa

IND vs ENG: पाकिस्तान में भी भारतीय टीम की जीत का डंका, Shoaib Akhtar ने की जमकर तारीफ

News Malwa