मनोरंजन

इस खूबसूरत जगह होगी Kangana Ranaut की फिल्म ‘Dhakad’ की शूटिंग!

[ad_1]

नई दिल्ली: सतपुड़ा की खूबसूरत वादियों में बसी विद्युत नगरी सारनी एवं कोल नगरी पाथाखेड़ा की खूबसूरती आगामी दिनों में फिल्मों में देखने को मिलेगी. यहां कंगना रनौत (Kangana Ranaut) व अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की फिल्म ‘धाकड़ (Dhakad)’ की शूटिंग प्रस्तावित है. 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म में दिखने जा रहीं ये वादियां मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में हैं. बैतूल के कलेक्टर राकेश सिंह से फिल्म यूनिट के लोगों ने मुलाकात की और फिल्म की शूटिंग के लिए प्रस्तावित तैयारियों की जानकारी दी. कलेक्टर ने टीम को आश्वस्त किया कि आवश्यक अनुमतियां और औपचारिकताएं पूरी होने के बाद फिल्म की शूटिंग में जिला प्रशासन द्वारा पूरा सहयोग दिया जाएगा.

उन्होंने कहा कि जिले में फिल्म निर्माण से जहां एक ओर यहां की खूबसूरती फिल्मी दुनिया में प्रदर्शित होगी, वहीं अन्य फिल्म निर्माता भी फिल्म शूटिंग के लिए आकर्षित होंगे. दूसरी ओर, जिले में टूरिज्म को भी बढ़ावा मिलेगा.

फिल्म शूटिंग यूनिट के जुल्फिकार ने बताया कि गुरुवार को उनकी टीम ने कलेक्टर से मुलाकात की है और फिल्म निर्माण से संबंधित आवश्यक जानकारी दी. उन्होंने बताया कि फिल्म के प्रोड्यूसर सोहेल मलकाई व दीपक मुकुट हैं, डायरेक्टर रजनीश घई हैं. फिल्म में मुख्य कलाकार कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल व दिव्या दत्ता हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें



[ad_2]

Source link

Related posts

2 साल तक घर पर बैठा था Fukrey का Laali, बताया क्यों नहीं करता था काम

News Malwa

आपने पहले कभी नहीं देखी होगी Shahrukh Khan की बहन के साथ ये Photo

News Malwa

इन स्टार्स ने Varun Dhawan को दी थी Sara Ali Khan से बचकर रहने की सलाह, देखिए ये VIDEO

News Malwa