व्यापार-कारोबार

आनंद महिंद्रा ने Twitter पर शेयर की फोटो और बोले, ‘इसने मेरी बोलती बंद कर दी’

[ad_1]

नई दिल्ली: नई दिल्ली: Mahindra&Mahindra के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अपने मजेदार tweets की वजह से उनकी फैन फॉलोइंग भी जबर्दस्त हैं. वैसे तो आनंद महिंद्रा अपनी हाजिर जवाबी के लिए जाने जाते हैं. कई बार वो फैंस के ट्वीट्स के जवाब ऐसे देते हैं कि सामने वाले की बोलती बंद हो जाती है. लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें खुद लिखना पड़ा कि उनकी बोलती बंद हो गई.

दरअसल, आनंद महिंद्रा ने इस बार एक फोटो शेयर किया है, जिसमें दो तरह के फेस मास्क (Face Mask) दिखाई दे रहे हैं, एक फेस मास्क पर लिखा है, लड़के वाले (Ladkewale) और दूसरे फेस मास्क पर लिखा है लड़की वाले (Ladkiwale). 

इस फोटो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा लिखते हैं मुझे नहीं पता कि खुश हो जाऊं या भयभीत हो जाऊं, सच में ये मास्क ने मेरी बोलती बंद कर दी. 

 

दरअसल, इस मास्क को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसे खास तौर पर शादियों के लिए डिजाइन किया गया है. जिससे लड़की वाले और लड़के के परिवार वाले पहनेंगे. ये सोच ही अपने आप में मजेदार और डरावना दोनों है कि कोरोना संकट काल में ये दिन भी देखना पड़ेगा. शादियों में लोग एक दूसरे की सूरत देखकर नहीं बल्कि मास्क देखकर पहचानेंगे कि कौन लड़की वाले की तरफ से है और कौन लड़के वाले की ओर से. 

आनंद महिंद्रा के इस tweet पर कई मजेदार कमेंट्स भी आए हैं. इसमें एक यूजर ने शादी के कार्ड को दिखाया है, जिसमें सैनिटाइजर दिया गया है, ताकि जब आप कार्ड को खोलें तो पहले अपने हाथों को सैनिटाइज कर लें. 

 

एक दूसरे यूजर ने लिखा कि इसे राजनीति में भी कर देना चाहिए, सोचिए सरकार और विपक्ष संसद में कैसे लगेंगे. कई यूजर्स ने आमिर खान की फिल्म 3 Idiots के उस सीन की फोटो डाली है जिसमें फिल्म के तीन मेन किरदार शादी में बिन बुलाए मेहमान बनकर जाते हैं. यूजर्स ने लिखा है कि अब ऐसे मेहमानों का क्या होगा. 

 



[ad_2]

Source link

Related posts

Petrol Price Today 12 April 2021 Updates: लगातार 13वें दिन राहत, पेट्रोल-डीजल के दाम नहीं बढ़े

News Malwa

आपकी गाड़ी के लिए आ गया ‘नया’ पेट्रोल, देखिए क्या होगा फायदा

News Malwa

7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों के DA बढ़ोतरी में फिर अड़ंगा! अब जून में ऐलान की उम्मीद

News Malwa