खेल

आखिर Glenn Maxwell ने KL Rahul से क्यों मांगी माफी? वजह जानकर हंसी नहीं रोक पाएंगे

[ad_1]

सिडनी: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने 27 नवंबर को यहां सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में टीम इंडिया के खिलाफ खेले गए पहले वनडे मैच में 19 गेंदों पर 45 रनों की तूफानी पारी खेली. मैक्सवेल की इस तूफानी पारी के बाद सोशल मीडिया पर एक मजाकिया ट्वीट वायरल हो रहा है.

इस ट्वीट में ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने कहा है कि अपनी इस पारी के बाद उन्होंने आईपीएल फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) से माफी मांगी है. मैक्सवेल भी आईपीएल में पंजाब टीम की तरफ से खेलते हैं.

ऑस्ट्रेलिया ने पहले वनडे में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की 50 ओवर में 6 विकेट पर 374 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. इसके जवाब में हार्दिक पांड्या (90) और शिखर धवन (74) ने टीम को जीत दिलाने की कोशिश की, लेकिन उनकी कोशिश कामयाब नहीं हो सकी और भारतीय टीम 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 308 रन ही बना सकी.

सोशल मीडिया पर एक फैन ने ट्विटर पर राहुल का मीम शेयर किया, जिसमें वे मैक्सवेल और न्यूजीलैंड के जेम्स नीशम (James Neehsam) से नाखुश नजर आ रहे हैं. इसी को रिट्वीट करते हुए जेम्स नीशम ने लिखा कि ये सही बात है. वहीं, मैक्सवेल ने कहा, ‘मैंने इसके लिए राहुल से मैच के दौरान माफी मांगी.’ इस ट्वीट में मैक्सवेल ने हैशटैग करते हुए लिखा, ‘किंग्स इलेवन पंजाब के दोस्त’

नीशम ने वेस्टइंडीज के साथ खेले गए पहले टी20 मैच में 24 गेंदों में 48 रन की मैच जिताउ पारी खेली. नीशम और मैक्सवेल आईपीएल 2020 (IPL 2020) में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) का हिस्सा थे और लीग में दोनों का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था. नीशम ने पांच मैचों में 19 ही रन बनाए थे और केवल दो विकेट लिया था। वहीं, मैक्सवेल ने 13 मैचों में 108 रन बनाए थे और तीन विकेट लिया।
(इनपुट-आईएएनएस)



[ad_2]

Source link

Related posts

ICC World Cup जीतने की 10वीं सालगिरह पर ही Sachin Tendulkar अस्पताल में भर्ती, Coronavirus से हैं पीड़ित

News Malwa

हाथी की बल्लेबाजी ने छुड़ाए गेंदबाज के पसीने, Michael Vaughan भी रह गए हैरान

News Malwa

IPL 2021: Rohit Sharma की बेटी Samaira ने खेला उनके जैसा पुल शॉट, Ritika Sajdeh को पंत की आई याद

News Malwa