मध्य प्रदेश

अभिनेता राजपाल यादव ने किया किसानों का समर्थन, बोले- जिसे भारत मानता है, उसे मैं भी मानता हूं

[ad_1]

उज्जैन: कृषि सुधार कानूनों के विरोध में 8 दिसंबर को किसान संगठनों ने भारत बंद किया. लेकिन इसका असर बहुत ज्यादा नहीं रहा. ट्रांसपोर्ट और व्यापारी संगठनों ने भारत बंद से किनारा कर लिया था. इस बीच उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे फिल्म कलाकार राजपाल यादव ने किसानों के आंदोलन का समर्थन किया. राजपाल यादव ने कहा, ”महाकाल से प्रार्थना कर रहा हूं कि, जल्द देश-दुनिया को कोरोना से मुक्त करें. सबका व्यवहार, आचरण और संस्कार सामजिक रूप में चलते रहें.”

बुरी तरह विफल रहा भारत बंद, कांग्रेस की साजिश नाकाम, किसान PM मोदी के साथ: वीडी शर्मा

”जिसे भारत मानता है उसे मैं मानता हूं”
कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों का समर्थन करते हुए राजपाल यादव ने कहा, ”मैं किसान का बेटा हूं. मैं पूरे देश के किसानों के साथ हूं. यही कहता हूं कि सरकार किसानों द्वारा चुनी गई है. अभी जो आंदोलन हो रहा है, तोड़फोड़, रास्ता रोकना, बंद होना, ये अंग्रेजों के समय की याद दिलाता है. सबको अपना काम करते रहना चाहिए, लेकिन संवाद भी निरंतर करते रहना चाहिए. विचार-विमर्श हमेशा करना चाहिए. भारत जिसे मानता है, मैं भी उसे ही मानता हूं.”

प्यार की तलाश में सरहद पार कर जम्मू पहुंची दो बहनें, आर्मी ने भेजा वापस तो बोलीं- यहां के लोग बहुत अच्छे

”महादेव ही चित्र को चलचित्र बनाते हैं”
अपने अभिनय को लेकर राजपाल यादव ने कहा, ”हम गंधर्व लोग हैं. अभिनय करते है. हमें पता है कि अभिनय हवा में होता है और हवा में चीजों को कल्पना करके कागज में उतारा जाता है. फिर उसे महसूस करके आपके सामने लाया जाता है, जो चलचित्र कहलाता है. जो भी चित्र को चलचित्र में बदलता है, उसको इस दुनिया में निर्धारित करता है, विचार पैदा करता है, तो ब्रम्हांड में सिर्फ महाकाल ही हैं जो ये करते हैं.”

कोरोना वॉरियर्स के बच्चों के लिए MBBS और BDS में रजिस्ट्रेशन शुरू, इन कॉलेजों में मिलेगा एडमिशन

”यूपी में फिल्म सिटी बनने से फायदा”
उत्तर प्रदेश के नोएडा में बनने जा रही फिल्म सिटी के बारे में उन्होंने कहा, ”मैं इस राजनीति के पचड़े में नहीं पड़ना चाहता. हम तो कला के पुजारी हैं और कला के पुत्र हैं. जितनी फिल्म इंडस्ट्री खुलेगी बॉलीवुड को उतना ही फायदा होगा. बॉलीवुड हमारी मदर इंडस्ट्री है. उत्तर प्रदेश हमारी जन्मभूमि है, मुंबई हमारी कर्मभूमि है.”

WATCH LIVE TV



[ad_2]

Source link

Related posts

ब्लैक में बेच रहा था रेमडेसिविर इंजेक्शन, भागा बीजेपी नेता, प्रशासन ने सील किया मेडिकल स्टोर

News Malwa

Rajasthan में Tax चोरी के सबसे बड़े रैकेट का पर्दाफाश, CSGT Alwar ने किया खुलासा

News Malwa

MP News: रिश्वतखोर NRHM इंजीनियर के घर लोकायुक्त की रेड, सोने की ईंट समेत मिली करोड़ों की प्रॉपर्टी

News Malwa